बिजनौर में नगर चुनाव पर चर्चा:नगर पंचायत मण्डावर के लोग बोले-नहीं हुआ विकास, इस बार होगा बदलाव, स्टेडियम और पीने को पानी मुद्दा

बिजनौर2 महीने पहले
बिजनौर में नगर चुनाव पर चर्चा करते लोग।

बिजनौर में नगर निकाय चुनाव की सरगर्मियां तेज हो चुकी हैं। भले ही अभी चुनाव की तारीख का ऐलान न हुआ हो, चेयरमैन पद के प्रत्याशी हो या सभासद के सभी ने अपना प्रचार शुरू कर दिया है शासन ने देर शाम वार्ड आरक्षण की सूची जारी कर दी है, जिससे भावी प्रत्याशियों में और तेज़ी आ गई है। इसी कड़ी में आज दैनिक भास्कर की टीम ने मंडावर नगर पंचायत में लोगों से चुनाव पर चर्चा की और शहर में हुए विकास व आने वाले चुनाव में उनकी राय जानी।

दैनिक भास्कर की टीम शुक्रवार को बिजनौर के मंडावर नगर पंचायत क्षेत्र में पहुंची, यहां के रहने वाले लोगों से चुनाव पर चर्चा की। मोहम्मद शहरयार, मोहम्मद जावेद, इदरीश अहमद, तौफीक अहमद, अलबशर, फैजान, मोहम्मद,नासिर,दिनेश, अनवार अहमद,सलीम अहमद आदि लोगों से नगर निकाय चुनाव के बारे में उनकी राय जानी। यहां के रहने वाले लोगों ने क्षेत्र में साफ पानी, साफ सफाई और टूटी सड़कों की समस्या बताई और इस बार चुनाव में बदलाव की बात कही।

स्थनीय निवासी अनवार अहमद का कहना है कि क्षेत्र में विकास नहीं हुआ है सड़कों में गड्ढे हैं। साथ ही पानी की टंकी की कई साल से सफाई नहीं हुई, जिससे लोग गंदा पानी पीने को मजबूर हैं। नालियों में गंदगी भरी पड़ी है। उन्होंने इस बार बदलाव की बात कही। इदरीस अहमद का कहना है की क्षेत्र में कोई विकास नहीं हुआ है सड़कों की हालत जस की तस बनी हुए है।

खबरें और भी हैं...