• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Bijnor
  • Police Encounter Of 2 Killers In Bijnor: The Woman Had Been Absconding After Killing The Woman On October 29, The Police Shot And Caught One, The Other Absconded

बिजनौर में 2 हत्यारोपियों की पुलिस से मुठभेड़:महिला की हत्या कर हो गए थे फरार; पुलिस ने गोली मारकर एक दबोचा, दूसरा फरार

बिजनौर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अन्य आरोपी की तलाश में पुलिस कांबिंग कर रही है। - Dainik Bhaskar
अन्य आरोपी की तलाश में पुलिस कांबिंग कर रही है।

बिजनौर में मंगलवार देर रात 2 हत्यारोपियों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने गोली मारकर एक बदमाश को दबोच लिया। जबकि दूसरा मौके से फरार हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, मुठभेड़ में एक पुलिस वाले को भी गोली लगी है, उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बदमाश के पैर में लगी गोली

थाना कोतवाली गंज इलाके में मंगलवार देर रात पुलिस चेकिंग कर रही थी। तभी पुलिस को चांदपुर रोड से बाइक से 2 संदिग्ध युवक आते दिखे। रुकने का इशारा किया तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में राजू (29) पुत्र चन्द्रपाल निवासी मुरादाबाद के पैर में गोली लग गई। जिससे वह घायल हो गया।

उधर, उसका दूसरा साथी गोलू निवासी मुरादाबाद मौके से फरार हो गया। बदमाशों की फायरिंग में पुलिसकर्मी मोनू के हाथ में गोली लगी है। पुलिस ने राजू के पास से अवैध पिस्टल .32 बोर और कारतूस बरामद किए हैं।

25 हजार का इनामी बदमाश है

एसपी डाक्टर धर्मवीर सिंह ने बताया कि बदमाश राजू पर 25 हज़ार का इनामी है। उसने 29 अक्टूबर को थाना कोतवाली शहर क्षेत्र में प्रियादत्त (लेक्चरार) की गोली मारकर हत्या कर दी थी। प्रिया के पति कमल शर्मा ने बदमाश को 5.50 लाख रुपये की सुपारी दी थी। फरार तीन आरोपियों की तलाश की जा रही है। सभी को जल्द पकड़ लिया जाएगा।