• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Bijnor
  • Asking For Bribe In Bijnor,700 Rupees Are Being Demanded From A Truck Tractor Trolley, SP Said Audio Is Old, The Matter Is Being Investigated

बिजनौर में सिपाही मांग रहा रिश्वत:एक ट्रक/ ट्रैक्टर ट्रॉली से मांग रहा 700 रुपये, एसपी बोले- ऑडियो पुराना, मामले की हो रही जांच

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ऑडियो चर्चा में आने के बाद पुलिस विभाग में खलबली। - Dainik Bhaskar
ऑडियो चर्चा में आने के बाद पुलिस विभाग में खलबली।

बिजनौर में ओवरलोड गन्ने के ट्रक और ट्रैक्टर ट्रॉली को पास कराने के नाम पर थाने के आरक्षी चालक का रिश्वत लेने का ऑडियो सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बना है।
सोशल मीडिया पर चर्चा
मामला बिजनौर के नागल थाना क्षेत्र का है। यहां पर थाने पर तैनात आरक्षी चालक का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है। ऑडियो में नांगल थाने की गाड़ी का ड्राइवर अमरपाल एक शख्स से बात कर रहा है। इसमें शख्स नांगल थाना क्षेत्र से गन्ने से भरे ओवरलोड ट्रक और ट्रैक्टर-ट्रॉली को को पास कराने की बात कर रहा है। सिपाही ड्राइवर गाड़ी पास कराने के नाम पर एक ट्रक/ ट्रैक्टर ट्रॉली से 700 रुपये की रिश्वत मांग रहा है।
थानाध्यक्ष ने मुझे यह काम दे रखा है
ऑडियो में सामने वाले शख्स ने कहा कि कहीं पूरे थाना क्षेत्र में कोई दिक्कत तो नहीं होगी। कोई अन्य पुलिस कर्मी या दरोगा परेशान तो नहीं करेगा। तो सिपाही का कहता है कि कोई परेशान नहीं करेगा। 100 से 140 पर डे यहां से गन्ने की ट्रॉली और ट्रक निकल रहे हैं। सभी की एंट्री मैं ही लेता हूं। थानाध्यक्ष रविंद्र सिंह ने यह काम मुझे ही दे रखा है ।
आप बेफ्रिक होकर गाड़ी चलाएं
इसके बाद फिर दूसरा शख्स कहता है कि कोई दिक्कत तो नहीं आएगी। सिपाही फिर आश्वासन देता है कहीं कोई दिक्कत नहीं है। आप बेफिक्र होकर गाड़ी चलाइए। वहीं, थाने का ड्राइवर अपना व्हाट्सऐप नंबर और एक दूसरे आदमी का पेटीएम नंबर भी देता है। इस पर रिश्वत देने वाला शख्स कहता है कि 5 हज़ार रुपए डलवा रहा हूं। आप चेक कर लीजिए।
मामले की हो रही है जांच
इसी तरह जिले में ओवरलोड वाहनों का खेल बदस्तूर जारी है। वहीं, इस मामले में एसपी सिटी डॉ. प्रवीन रंजन सिंह का कहना है कि ऑडियो पुराना है मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...