रामपुर विधानसभा उपचुनाव के बिजनौर में पुलिस फोर्स रवाना:एसपी ने पुलिस फोर्स को किया ब्रीफ, बसों को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

बिजनौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रामपुर विधानसभा उपचुनाव में ड्यूटी के लिए बिजनौर जिले से पुलिस फोर्स रवाना हो गई है। एसपी ने पुलिस फोर्स को ब्रीफ कर रामपुर के लिए बसों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया है।

दरअसल, रामपुर जिले में विधानसभा उपचुनाव है। चुनाव के लिए बिजनौर जिले से पुलिस फोर्स भेजी गई है। इस पुलिस फोर्स को रिजर्व पुलिस लाइन बिजनौर में एसपी दिनेश सिंह ने ब्रीफ किया और उप चुनाव को सकुशल संपन्न कराने के लिए पुलिस पार्टी व प्रभारियों को दिशा निर्देश दिए।

एसपी ग्रामीण राम अर्ज ने पुलिस कर्मियों को ब्रीफ किया।
एसपी ग्रामीण राम अर्ज ने पुलिस कर्मियों को ब्रीफ किया।

395 पुलिसकर्मी हुए रवाना
इस मौके पर एसपी ग्रामीण राम अर्ज, सीओ सिटी अनिल सिंह, आर आई शिवबालक सहित भारी संख्या में पुलिस कर्मी व अफसर मौजूद रहे। बिजनौर जिले से रामपुर के लिए आज पुलिस पार्टी रवाना की गई, जिसमें 45 दरोगा, 5 महिला दरोगा ,10 हेड कांस्टेबल, 220 आरक्षी ,115 महिला आरक्षी, टोटल 395 पुलिसकर्मी बसों से रामपुर के लिए एसपी दिनेश सिंह ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

एसपी के दिशा निर्देश सुनते पुलिस कर्मी।
एसपी के दिशा निर्देश सुनते पुलिस कर्मी।

बिजनौर जिले से मांगा गया था पुलिस फोर्स
एसपी दिनेश सिंह ने बताया कि रामपुर जिले में विधानसभा का उपचुनाव है ,जिसके लिए बिजनौर जिले से पुलिस फोर्स मांगा गया था, आज पुलिस लाइन से पुलिस फोर्स को रामपुर के लिए रवाना कर दिया गया है। पुलिसकर्मियों को निष्पक्ष और शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न कराए जाने के लिए ब्रेक किया गया।