बिजनौर में सड़क हादसा, दो युवकों की मौत:बाइक सवारों को टक्कर मारकर वाहन चालक फरार, रिश्तेदारी में जा रहे थे दोनों युवक

बिजनौर2 महीने पहले

बिजनौर के मंडावली में तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। सड़क हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और अज्ञात वाहन की तलाश में जुट गई।

दर्दनाक हादसा बिजनौर के मंडावली थाना क्षेत्र का है। जहां यह हादसा आज उस वक्त हुआ जब एक बाइक पर सवार होकर नांगल थाना क्षेत्र के राजपुर गांव के रहने वाले फारुख पुत्र अख्तर और नजीबाबाद थाना क्षेत्र के रम्पुरा के रहने वाले विशाल पुत्र नौशाद नजीबाबाद से मंडावली इलाके में अपनी रिश्तेदारी में जा रहे थे।

मंडावली के पास मारी टक्कर

बताया जा रहा है कि जैसे ही मंडावली के पास पहुंचे तभी किसी तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल दोनो लोगो को अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। एक साथ दो लोगों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और केस दर्ज कर अज्ञात वाहन की तलाश में जुड़ गई। मंडावली थाना अध्यक्ष नरेंद्र गौड़ का कहना है कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है विधिक कार्यवाही की जा रही है।

खबरें और भी हैं...