पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बिजनौर में युवती की हत्या:पति से आए दिन होता रहता था विवाद, कत्ल कर ससुरालवाले हो गए घर से फरार

बिजनौर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बिजनौर में बहु की हत्या कर फरार हुए ससुरालवाले। - Dainik Bhaskar
बिजनौर में बहु की हत्या कर फरार हुए ससुरालवाले।

बिजनौर में एक युवती का शव घर में चारपाई पर पड़ा मिला। मौहल्ले वालों ने इस बात की सूचना उसके मायके वालों को दी। मौके पर पहुंचकर मायके वालों ने पुलिस को जानकारी दी। मृतका के ससुरालवाले घर से फरार हो चुके थे। मायके वालों का आरोप है कि युवती के पति को शराब पीने की आदत थी। जिसके चलते दोनों के बीच आए दिन झगड़ा होता रहता था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

3 साल पहले हुई थी शादी
जिले के धामपुर थाना क्षेत्र की यहा घटना है। रेहड़ थानां क्षेत्र के गांव दहला वाला के रहने वाली इंदु(24) की शादी 3 साल पहले यहां के रहने वाले शेखर के साथ हुई थी। शेखर मजदूरी करता था और अपनी कमाई के पैसों से शराब पी जाता था। जिस कारण पति-पत्नी के बीच विवाद होता रहता था।

ससुराल वाले हुए फरार
रविवार की सुबह इंदु की हत्या कर ससुरालवाले घर से फरार हो गए। मृतका का शव उसके ही घर की चारपाई पर पड़ा था। ससुराल पक्ष के लोग घर में मौजूद नहीं थे। इस बात की सूचना ग्रामीणों ने विवाहिता के मायके वालों को दी। जिसे बाद वह लोग मौके पर पहुंचे। मायके वालों ने धामपुर पुलिस को सूचना देकर बुलाया। उन लोगों ने आशंका जाहिर की है कि ससुराल वालों न ही उसकी हत्या की है। उनलोगों ने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ सक्त कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...