बिजनौर में हेलीकॉटर की खेत में इमरजेंसी लैंडिंग:देहरादून से हल्द्वानी जा रहा था, रेड सिग्नल देने पर उतारा गया

बिजनौर3 महीने पहले

बिजनौर के अफजलगढ़ में एक हेलीकॉप्टर की जंगल में अचानक इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी। बताया जा रहा है हेलीकॉप्टर में अचानक से तकनीकी खराबी आ गई है। हेलीकॉप्टर में 2 पायलट और उत्तराखंड के एक सीनियर अफसर सवार थे।

जो देहरादून से हल्द्वानी जा रहे थे। सूचना पर मौके पर पुलिस बल पहुंचा। स्थानीय लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई है।यह पूरा मामला बिजनौर के अफजलगढ़ थाना क्षेत्र के गांव भिक्कावाला का है।

खेत में की गई इमरजेंसी लैंडिंग

सोमवार को लगभग 11:35 बजे पवन हंस कंपनी का हेलीकॉप्टर जो देहरादून से हल्द्वानी जा रहा था अचानक जंगल में उतरा गया। हेलीकाप्टर को पायलट कैप्टन राजकुमार यादव चला रहे थे। दूसरे सह पायलट कैप्टन रत्नेश सिंह और देहरादून के ब्यूरो ऑफ सिविल डिफेंस डायरेक्टर अरुण कुमार सिंह उसमें सवार थे।

तीनों लोग हेलीकॉप्टर में मौजूद थे। अचानक हेलीकॉटर में रेड सिग्नल मिलने के कारण अफजलगढ़ थाना क्षेत्र के गांव भिक्कावाला मार्ग मीरापुर मोदीवाला चौराहे से करीब 4 किलोमीटर आगे नागेंद्र सिंह के खाली खेत में अचानक इमरजेंसी लैंडिंग की गई।

पुलिस बल मौके पर मौजूद

हेलीकॉप्टर के अचानक खेत में उतरने से इलाके के लोग मौके पर पहुंचे। वहां पर भीड़ जमा हो गई। सूचना पर कस्बा इंचार्ज अनोखे लाल गंगवार, एसआई बृजपाल सिंह फोर्स सहित मौके पर पहुंची।

वहीं इस मामले में अफजलगढ़ कोतवाल मनोज सिंह का कहना है की तीनों लोग सुरक्षित हैं। पायलट राजकुमार यादव ने बताया कि देहरादून से इंजीनियर आ रहे हैं उनके आने के बाद ही यहां से टेक ऑफ किया जायगा। पुलिस बल मौके पर मौजूद है।

खबरें और भी हैं...