अनूपशहर में एसडीएम व एआरटीओ ने चलाया अभियान:एसडीएम ने हटवाया अतिक्रमण, एआरटीओ ने वाहनों के काटे चालान, 2 लाख जुर्माना वसूला

अनूपशहर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बुलंदशहर जिले के अनूपशहर कोतवाली क्षेत्र में रविवार को एआरटीओ ने पुलिस टीम के साथ चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान यातायात नियमों का उंल्लघन करने पर कई वाहनों के चालान काटे। चालान से 2 लाख रुपए का जुर्माना वसूला गया।

एआरटीओ राजीव बंसल, टीम के साथ सड़क पर उतरे। उन्होंने बुलंदशहर चौराहे पर वाहनों की जांच की। उन्होंने बाइक, कार, बस, ओवरलोड वाहनों की जांच की। इस दौरान उन्होंने बिना हेलमेट लगाकर बाइक चलाने पर 8 लोगों के चालान काटे। इसके साथ ही इसके अलावा दो बस सीज की। एक प्राइवेट कार को सीज किया। दो ओवरलोड वाहनों को जहांगीराबाद थाने में खड़ी कराया।

इस मौके पर यह लोग मौजूद रहे

इसके साथ ही एक मिनी बस को जहांगीराबाद थाने में खड़ी करा दिया। तीन गाड़ियों का चालान पेपर न होने पर किया गया। लोगों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक किया। इस दौरान एसडीएम वी.के गुप्ता, सीओ अन्विता उपाध्याय, कोतवाल यज्ञदत्त शर्मा के साथ पुलिस टीम मौजूद रहे।

एसडीएम ने अभियान चलाकर हटवाया अतिक्रमण

इस दौरान एसडीएम ने बुलंदशहर चौराहे पर अभियान चलाकर अवैध रूप से खड़े वाहन व ठेलों को हटवाया। चेतावनी दी कि चौराहे से 100 मीटर की परिधि में कोई भी वाहन चालक अपना वाहन नहीं खड़ा करेगा। बुलंदशहर अड्डे पर वाहन व ठेले खड़े होने से जाम की स्थिति बन जाती है। इससे वाहन निकलने व पैदल चल रहे लोगों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता है।

खबरें और भी हैं...