​​​​​​​जहांगीराबाद के बच्चों ने स्केटिंग प्रतियोगिता में दिखाया अपना हुनर:9 बच्चों ने खिताब जीतकर प्रमाण-पत्र हासिल किए, कोच निशुल्क दे रहे ट्रेनिंग

अनूपशहर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बुलदंशहर के जहांगीराबाद नगर के रोलर स्केटिंग कोच कनिष्क शर्मा की मेहनत रंग लाई है। प्रतियोगिता में शामिल हुए कस्बे के 9 बच्चों ने ख़िताब जीतकर मेरठ में नगर का परचम लहराया। रोलर स्केटिंग कोच कनिष्क शर्मा ने बताया कि नवीन अनाज मंडी स्थित ग्राउंड पर बच्चों को उनके द्वारा रोलर स्केटिंग सिखाई जाती है। अभी हाल में मेरठ में रजिस्टर्ड डिस्ट्रिक्ट रोलर स्केटिंग द्वारा आयोजित प्रतियोगिता में नगर के 9 बच्चे शामिल हुए। सभी ने अपनी प्रतिभा का जलवा बिखेरा और जीत क़ो अपने नाम किया।

प्रतिभागियों का हौसला अफजाई किया

प्रतियोगिता के आयोजक अनिल शर्मा व करन गुप्ता ने सभी प्रतिभागियों के उज्जवल भविष्य की कामना की। साथ ही पीठ थपथपा कर उनकी हौसला अफजाई किया। प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाले ओम गोयल, देव कुमार, अंशु गुप्ता, सार्थक गर्ग, भव्य अग्रवाल, कुशाग्र अग्रवाल, कुणाल गोयल आदि ने जीत के प्रमाण पत्र पाए।

नगर के फिट इंडिया फिट जिम के कोच अंकित त्यागी व संचालक शिवा भारद्वाज ने भी नगर का नाम रोशन करने पर सभी बच्चों का हौसला बढ़ाया। निर्णायक मंडल में शामिल जजों को भी यह देखकर अचम्भा हुआ कि एक छोटे से कस्बे से आए बच्चों में कितनी प्रतिभा भरी हुई है।

निशुल्क सिखा रहे स्केंटिंग

नगर के कायस्थवाड़ा निवासी कनिष्क शर्मा छोटे बच्चों को निःशुल्क स्केंटिंग सिखा रहे हैं। कनिष्क अपने साथ जतिन जिंदल, ओम गोयल, देव कुमार, अंश गुप्ता, सार्थक गर्ग, भव्य अग्रवाल, कुशाग्र अग्रवाल, भव्य कुमार व कुणाल गोयल को मेरठ में आयोजित ऑफिस रोड रेस रोलर स्केटिंग चैंपियनशिप 2022 में भाग दिलवाने के लिए ले गए थे। यह प्रतियोगिता मेरठ डिस्ट्रिक्ट रोलर स्केटिंग एसोसिएशन की ओर से आयोजित की गई थी। प्रतियोगिता में भाग लेने वाले सभी बच्चों ने अपने हुनर का बेहतरीन प्रदर्शन किया।

खबरें और भी हैं...