अनूपशहर में सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौत:बहू घायल, बस को ओवरटेक करते समय हादसा, सामने से पिकअप ने मारी बाइक में टक्कर

अनूपशहर, बुलंदशहर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में भर्ती सड़क हादसे में घायल महिला। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में भर्ती सड़क हादसे में घायल महिला।

अनूपशहर में बुधवार को सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौत हो गई। वहीं हादसे में बहू गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बस को ओवरटेक करने के चक्कर में बाइक को पिकअप ने सामने से टक्कर मार दी थी। हादसे के बाद आरोपी चालक फरार हो गया।

अतरौली क्षेत्र के गांव महकमा निवासी तेजपाल (65) अपने पुत्र देवेंद्र (45) और बहू लक्ष्मी के साथ बाइक से रिश्तेदारी में जा रहे थे। गांव राजौर के पास रोडवेज बस को ओवरटेक करने के चक्कर में सामने से आ रही पिकअप ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में पिता-पुत्र की मौत हो गई। वहीं लक्ष्मी गंभीर रूप से घायल हो गईं।

मृतक देवेंद्र।
मृतक देवेंद्र।

पिता-पुत्र मजदूरी कर चलाते थे घर

हादसे के बाद ग्रामीणों की मदद से पुलिस सभी को सीएचसी लेकर आई। जहां तेजपाल और देवेंद्र को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं लक्ष्मी का उपचार किया जा रहा है। पिता-पुत्र मजदूरी कर घर चलाते थे। पुलिस ने हादसे की सूचना परिजनों को दे दी है। सीएचसी प्रभारी डा. पीके मिश्रा ने बताया कि पिता-पुत्र मृत अवस्था में लाये गये थे। वहीं घायल महिला का उपचार चल रहा है।

मृतक तेजपाल।
मृतक तेजपाल।
खबरें और भी हैं...