अनूपशहर में निकाय चुनाव पर एसडीएम ने की बैठक:बोले- मतदाता पुनरीक्षण कार्य में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी, बीएलओ को दिए निर्देश

अनूपशहर22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बुलंदशहर के अनूपशहर में स्थानीय निकाय निर्वाचन 2022 को देखते हुए पुनरीक्षण अभियान के तहत एसडीएम नवीन कुमार ने तहसील क्षेत्र के अनूपशहर व जहांगीराबाद स्थानीय निकाय चुनाव के समस्त बीएलओ के साथ बैठक आयोजित कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

बैठक में एसडीएम नवीन कुमार द्वारा निकाय निर्वाचक नामावलियों के पुनरीक्षण कार्य की समीक्षा की। इस दौरान मीटिंग में सभी बीएलओ उपस्थित रहे। बैठक में एसडीएम ने कहा कि मतदाता पुनरीक्षण कार्य में लापरवाही किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने नामावलियों का पुनरीक्षण पूरी ईमानदारी के साथ तथा शत-प्रतिशत सही करने की हिदायत दी।

शत-प्रतिशत अनुपालन करने के निर्देश दिए

इस दौरान उन्होंने निर्भीक होकर कार्य करने तथा नामावलियों में दर्ज दोहरे मतों को हर हाल में निरस्त करने के निर्देश दिए। प्रकाशन में जो नाम छूट गए हैं। इन नामों को दोबारा प्राप्त करने के निर्देश दिए,नये दावे व आपत्तियों को निस्तारित करने के निर्देश दिए।

बैठक के दौरान उन्होंने उपस्थित बीएलओ निर्वाचन आयोग से प्राप्त दिशा-निर्देश से अवगत कराया तथा शत- प्रतिशत अनुपालन करने के निर्देश दिए। बैठक में एसडीएम नवीन कुमार, तहसीलदार नीरज द्विवेदी एबीएसए नरेन्द्र कुंमार,नायब तहसीलदार अखिलेश कुमार सहित सभी सुपरवाइजर व बीएलओ उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...