अनूपशहर में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन:एसडीएम ने सुनी फरियादियों की समस्याएं, 37 में 5 शिकायतों का मौके पर किया निस्तारण

अनूपशहर17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अनूपशहर तहसील सभागार में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। समाधान दिवस का आयोजन एसडीएम अनूपशहर वीके गुप्ता की अध्यक्षता में किया गया। संपूर्ण समाधान दिवस का संचालन तहसीलदार बी बी वर्मा द्वारा किया गया। इस दौरान संपूर्ण समाधान दिवस में शनिवार को अनूपशहर में एसडीएम के सामने 37 शिकायतें आई। इस दौरान केवल 5 का ही मौके पर निस्तारण किया गया।

इस दौरान एसडीएम अनूपशहर वीके गुप्ता ने आई शिकायतों का जल्दी से चल गुणवत्ता युक्त समाधान करने के निर्देश देते हुए कहा कि संपूर्ण समाधान दिवस शासन की सर्वोच्च प्राथमिकता में शामिल है। उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया कि वह किए गए निस्तारण की जानकारी फरियादियों तो भी दे। अनूपशहर में एसडीएम वीके गुप्ता ने शनिवार को दो बजे तक फरियादियों की शिकायतें सुनी। इस दौरान कस्बे के मोहल्ला नेहरू गंज निवासी जयन्ती प्रसाद ने अंबेडकर पार्क के ऊपर नीम के पेड़ को छुकर जा रही एचटी लाइन को हटाने व पेड़ की छटाई करने की मांग की, मस्तराम रोड निवासी महेंद्र सिंह ने सीवर लाइन की मरम्मत कराए जाने की मांग की।

जहांगीराबाद निवासी नीरज पाठक ने नाले के ऊपर किए गए अवैध कब्जे को हटाने के संबंध में शिकायत की। जहांगीराबाद निवासी संकेत कुमार ने अतिक्रमण हटाए जाने के संबंध में प्रार्थना पत्र दिया, मोहल्ला दिल्ली दरवाजा निवासी सुरेश कुमार ने बाल्मीकि धर्मशाला की सीढ़ियों द्वारा रास्ते में किए गए अतिक्रमण को हटाने की शिकायत की।

समाधान दिवस से भंग हो रहा फरियादियों का मोह
संपूर्ण समाधान दिवस से फरियादियों का मोहभंग हो रहा है।जिम्मेदार भी इस आयोजन के प्रति संवेदनशील नजर नहीं आ रहे हैं। इस दौरान एसडीएम अनूपशहर वीके गुप्ता,खंड विकास अधिकारी मोकम सिंहस उपखंड अधिकारी विद्युत सुभाष चंद्र, अधिशासी अधिकारी नगर पालिका परिषद अनूपशहर संजय वर्मा,जहांगीराबाद नगर चौकी प्रभारी पूनम जादोन्न, तहसीलदार बीवी वर्मा सहित विभिन्न विवाद के अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...