डिबाई कोतवाली में 7 शिकायतों का मौके पर निस्तारण:एसडीएम ने थाना समाधान दिवस पर फरियादियों की शिकायतें सुनीं, कुल 20 शिकायतें दर्ज

डिबाई8 दिन पहले

डिबाई कोतवाली परिसर में शनिवार को थाना समाधान दिवस का आयोजन किया गया। एसडीएम गजेंद्र सिंह ने फरियादियों की शिकायतों को बहुत गंभीरता से सुना। 20 फरियादियों ने अपनी शिकायतें एसडीएम के समक्ष प्रस्तुत की।

7 शिकायतों का हुआ निस्तारण
एसडीएम गजेंद्र सिंह ने 7 शिकायतों का मौके पर निस्तारण कर दिया। शेष शिकायतों को एसडीएम ने संबंधित विभाग के अधिकारियों को निस्तारित करने के लिए निर्देशित किया। सर्वाधिक शिकायतें राजस्व व अवैध कब्जे से संबंधित दर्ज की गईं।

एसडीएम गजेंद्र सिंह ने अधिकारियों से कहा कि सभी शिकायतों को पूर्ण गुणवत्ता के साथ समय सीमा के अंतर्गत निस्तारित किया जाए। शिकायतों के निस्तारण में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

थाना समाधान दिवस एसडीएम गजेंद्र सिंह की अध्यक्षता में संपन्न हुआ। इस दौरान एसडीएम गजेंद्र सिंह, सीओ विकास प्रताप सिंह चौहान, तहसीलदार नवीन कुमार, कोतवाली प्रभारी सुभाष सिंह, कस्बा इंचार्ज विमल कुमार यादव, लेखपाल जयवीर सिंह, दयाशंकर, सत्येंद्र कुमार, कौशल कुमार, कमल किशोर, खुशनुद अली, सतीश यादव, मुन्नालाल, अंसार अली आदि रहे।

खबरें और भी हैं...