सरिया खरीदने जा रहे युवक से 2 लाख की लूट:बैंक से पीछा कर रहे थे बदमाश, दिनदहाड़े रुपए से भरा बैग छीनकर हो गए फरार

खुर्जा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बुलंदशहर के खुर्जा में घर के निर्माण के लिए सरिया खरीदने गए युवक से बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े 2 लाख रुपये लूट लिए। बदमाश हाईवे से होकर फरार हो गए। कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खुर्जा के गांव खलसिया चूहरपुर निवासी चंद्र प्रकाश शर्मा गांव में अपना घर बनवा रहे हैं। उन्होंने बताया कि बुधवार को वह निर्माण में इस्तेमाल के लिए सरिया खरीदने के लिए खुर्जा आए थे। उन्होंने पंजाब नेशनल बैंक से 1 लाख 57 हजार रुपये निकाले। जबकि 50 हजार रुपये वह घर से लेकर आए थे। इसके बाद सरिया खरीदने के लिए निकल पड़े।

हाईवे पर टाटा मैजिक का पीछा कर रहे थे बदमाश

चंद्र प्रकाश हाईवे से होकर गुजर रहे थे। सरिया रखने के लिए वह टाटा मैजिक भी लेकर आए थे। वह टाटा मैजिक से ही बाजार में जा रहे थे। दोपहर में गर्मी तेज होने पर खुर्जा गेट के समीप चंद्र प्रकाश गाड़ी से उतरकर कोल्ड ड्रिंक लेने जा रहे थे। इस बीच बाइक सवार बदमाश रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। बैग में कुल 2 लाख 7 हजार रुपये थे। बदमाश घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। दिनदहाड़े लूट की इस वारदात से व्यापारियों ने सुरक्षा को लेकर चिंता जताई है। पुलिस ने फिलहाल पीड़ित युवक की तहरीर पर मामले की जांच शुरू कर दी है। कोतवाली प्रभारी धर्मेंद्र राठौर ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी है जल्दी ही वारदात का खुलासा कर दिया जायेगा।

बुलंदशहर के खुर्जा में युवक से 2 लाख की लूट के बाद जुटी भीड़। बदमाशों ने रेकी के बाद बनाई लूट की योजना।
बुलंदशहर के खुर्जा में युवक से 2 लाख की लूट के बाद जुटी भीड़। बदमाशों ने रेकी के बाद बनाई लूट की योजना।

बैंक से ही पीछे पड़ गए थे बदमाश, मौका मिलते ही की लूट

युवक जिस समय बैंक में रुपये निकालने गया था, उसी समय बदमाश उसके पीछे पड़ गए थे। बदमाशों को इस बात की अच्छी तरह जानकारी थी, रकम ज्यादा है और सभी रुपये बैग में ही रखे हैं। बैंक से ही वे टाटा मैजिक के पीछे लग थे, लेकिन युवक को शक नहीं हुआ, इसके बाद मौका मिलते ही उन्होंने लूट की।

एक सप्ताह पहले सर्राफ की दुकान में लूटे थे 20 लाख के जेवर

बदमाशों ने 2 सप्ताह पहले गांधी रोड स्थित पदम सिंह गेट चौराहे पर स्थित ललित वर्मा की सर्राफ की दुकान से तमंचे के बल पर 20 लाख के जेवर लूट लिए थे। इनमें 11 सोने की चेन शामिल थीं। हालांकि पुलिस से इस वारदात का पर्दाफाश कर दिया था।

युवक वाहन में ही भूल गया था बैग, कोई निकाल ले गया

लूट की इस घटना में पुलिस की जांच में चौंकाने वाला सच सामने आया है। एसपी देहात बजरंगबली चौरसिया ने बताया कि पुलिस पूछताछ में यह बात सामने आई है कि उक्त युवक की लापरवाही के चलते यह घटना हुई। युवक गाड़ी में ही रुपयों से भरा बैग रखकर कोल्ड ड्रिंक पीने चला गया था। इस दौरान किसी टप्पेबाज ने वाहन से बैग निकाल लिया। युवक ने मामले को लूट बताते हुए पुलिस को जानकारी दी थी।

खबरें और भी हैं...