खुर्जा में युवती से छेड़छाड़ करने पर 6 आरोपी नामजद:आने-जाने के दौरान करते थे अभद्रता, शिकायत पर लाठी-डंडों से किया हमला

खुर्जा6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बुलंदशहर के पहासू थाना क्षेत्र निवासी युवती को मोहल्ला का ही एक युवक काफी समय से परेशान कर रहा था। आने-जाने के दौरान अश्लील फब्तियां कसते हुए अभद्रता करता था। पीड़िता को परिजनों ने जब इसकी शिकायत उसके परिजनों से की तो दबंगों ने उल्टा युवती के परिजनों से मारपीट की। इसके बाद पीड़िता परिजनों के साथ थाने पहुंची और तहरीर दी। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। बीती देर शाम एसएसपी के आदेश पर 6 आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है।

आने-जाने के दौरान अश्लील फब्तियां कस रहता था

कस्बा के एक मोहल्ला निवासी युवती ने थाना में तहरीर देते हुए बताया कि उसी के मोहल्ले का एक युवक पिछले काफी समय से आने-जाने के दौरान गलत नियत रखते हुए अश्लील फब्तियां कस रहता था। इस दौरान युवक ने कुछ दिन पूर्व युवती का हाथ पकड़कर अश्लील हरकत करते हुए छेड़छाड़ शुरू कर दी।

एसएसपी को तहरीर देकर गुहार लगाई

मामले में युवती ने अपने परिजनों को जानकारी दी। परिजन जब मामले की शिकायत लेकर आरोपी युवक के घर गए तो आरोपी के घर वाले उल्टा मारपीट पर उतर आए। युवती के घर के लोगों को लाठी-डंडे से मारपीट करके घायल कर दिया। मौके पर जमा हुए कुछ लोगों ने किसी प्रकार पीड़ित को बचाते हुए मामला शांत कराया।

युवती के परिजनों ने एसएसपी को तहरीर देकर गुहार लगाई। मामले में एसएसपी के निर्देश पर थाना पुलिस ने आरोपी 6 आरोपियों के खिलाफ नामजद छेड़छाड़ समेत मारपीट की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर किया है। पुलिस जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...