खुर्जा में अपना दल एस कार्यकर्ताओं ने चलाया सदस्यता अभियान:सदस्यता दिलाकर मेहनत और ईमानदारी से काम करने की अपील की

खुर्जा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बुलंदशहर जिले के खुर्जा नगर में अपना दल (एस) कार्यकर्ताओं ने रविवार को अरनिया और खुर्जा नगर क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान चलाया। इस दौरान बड़ी संख्या में नए कार्यकर्ताओं को पार्टी की सदस्यता दिलाई गई। सभी नए कार्यकर्ताओं से पार्टी को मजबूत बनाने के लिए मेहनत व लगन से काम करने का आह्वान किया गया। इसके साथ ही आगमी निकाय चुनाव के लिए तैयारियों पर जुटने का आह्वान किया गया।

अपना दल (एस) के सक्रिय सदस्य ठाकुर अमरपाल सिंह के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गई। बैठक में पार्टी द्वारा बुलंदशहर में चलाए जा रहे सदयस्ता अभियान की समीक्षा की गई।

बैठक के बाद कार्यकर्ताओं सहित क्षेत्र के अरनिया के दशहरा, दशहरी पोठरी, मीरपुर, वाजिदपुर, खुर्जा के किला, उसमापुर, मैना गांवों में भ्रमित किया। इस दौरान लोगों को पार्टी की नीति बताते हुए सदस्यता दिलाकर पार्टी से जोड़ा। सभी नए कार्यकर्ताओं से पार्टी को मजबूत करने का आह्वान किया गया। कार्यकर्ताओं से मेहनत और ईमानदारी से काम करने की अपील की।

आगामी नगर पालिका चुनाव में पार्टी के हित से जुड़े कार्य करने और आलाकमान से मिले निर्देशों को हर हाल में पूरा करने की बात कही है। इस दौरान रमेश सैनी, फहीम मोहम्मद, शान, कपिल और रजत समेत अनेक कार्यकर्ता पार्टी से जोड़े गए। पार्टी कार्यकर्ताओं को पर्ची देकर दल से जोड़ा गया।

खबरें और भी हैं...