खुर्जा में निर्वाचन आयोग ने मतदाता जागरूकता आभियान:31 वार्डों के 109 बूथों पर नए मतदाताओं को लिस्ट में शामिल करने की कवायद

खुर्जाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आगामी निकाय चुनावों से पूर्व रविवार को नगर में मतदाता सूची संशोधित किए जाने का काम सुबह 9 बजे से शुरू हो गया। इस दौरान नगर क्षेत्र के 31 वार्डों में 109 बूथों पर नए मतदाताओं का नाम जोड़ते हुए मतदाता बनवाया गया। नए वोटरों में मतदाता बनने का जोश नजर आया।

रविवार को नगर क्षेत्र में मतदाता सूची के अवलोकन का काम सुबह नौ बजे से शुरू हुआ। भाजपा के चुनाव प्रभारी और नगर अध्यक्ष किशन सैनी ने बताया कि इस दौरान नगर के सभी 31 वार्डो में मतदाता जोड़े जाने का अभियान जोर शोर से चलाया गया।

109 बूथों पर लगाया गया कैंप

इस दौरान सभी 109 बूथों पर लगाए गए कैंप में बीएलओ सुपरवाइजर समेत मौजूद रहे। इस दौरान नए मतदाता नाम जुड़वाने के लिए आधार कार्ड, दो फोटो लेकर बूथ पर पहुंचे। नए मतदाता मतदाता सूची में नाम जुड़ने के बाद वोट देने को लेकर खासे उत्साहित दिखाई दिए। नगर अध्यक्ष कृष्ण कुमार सैनी ने बताया की मतदाता सूची अवलोकन का काम शाम पांच बजे तक चलेगा।

881 नए मतदाताओं को शामिल किया गया

अभी तक 881 से अधिक युवाओं को मतदाता सूची में शामिल कराया गया है। अंतिम आंकड़े शाम पांच तक मिलेंगे। इस दौरान खुर्जा नगर पालिका परिषद चुनाव संयोजक भाजपा जयप्रकाश अग्रवाल, मतदाता सूची प्रमुख खुर्जा नवीन कुमार माहौर , नगर सह सुरक्षा प्रमुख रजत अग्रवाल डीसी गुप्ता समेत अनेक भाजपाई बूथों का निरीक्षण करने पहुंचे। बूथों पर काम जारी रहा।

खबरें और भी हैं...