खुर्जा में बर्खास्त सिपाही की हत्या में नया मोड़:परिवार के लोग बोले-पुलिस ने बेगुनाहों को भेजा जेल

खुर्जा5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

खुर्जा क्षेत्र के सिकंदराबाद रोड स्थित टेरीकोटा की फैक्ट्री में तीन दिन पूर्व यूपी पुलिस के बर्खास्त सिपाही कालीचरण की हत्या कर दी गई थी। मामले में पुलिस ने फैक्ट्री के पार्टनर अशोक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

मामले में शनिवार को गुस्साए परिजनों ने पुलिस पर आरोपियों को बचाने और बेगुनाह को जेल भेजने का आरोप लगाते हुए कोतवाली परिसर में ही धरना प्रदर्शन किया। पुलिस पर पैसा लेकर मुख्य आरोपी को छोड़ने का आरोप लगाया है। कोतवाली प्रभारी ने सभी आरोप निराधार बताए हैं।

सिकंदराबाद रोड स्थित टेराकोटा की फैक्ट्री में तीन दिन पूर्व यूपी पुलिस के बर्खास्त सिपाही कालीचरण की उसके साथ के पार्टनर अशोक ने निर्मम रूप से समर के पाइप से पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। मामले में पुलिस ने आरोपी अशोक को आलाकत्ल संग गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया था। शनिवार को मृतक कालीचरण के परिजनों ने पुलिस पर बेगुनाहों को जेल भेजने और आरोपी को छोड़ने का आरोप लगाते हुए कोतवाली परिसर में धरना प्रदर्शन किया है।

परिजनों ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने आरोपियों को बचाने के लिए बेगुनाह को जेल भेज दिया गया है। कोतवाली प्रभारी ने पुलिस पर लगाए सभी आरोप निराधार बताए है।

खबरें और भी हैं...