खुर्जा में ट्रेन की चपेट में आकर युवक की मौत:रेलवे ट्रैक पर दूर तक फैले टुकड़े, शादी समारोह से लौट रहा था

खुर्जा22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

खुर्जा देहात थाना क्षेत्र के गांव इस्लामाबाद स्थित रेलवे फाटक पर रविवार सुबह तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आकर युवक के परखच्चे उड़ गए। युवक की दर्दनाक मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। देहात थाना पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम को भेजकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

देहात थाना क्षेत्र के गांव इस्लामाबाद से होकर गुजर रहे खुर्जा मेरठ पैसेंजर रेलवे ट्रैक पर रविवार सुबह ट्रेन की चपेट में आकर ट्रैक पार कर रहे युवक की ट्रेन की चपेट में आकर दर्दनाक मौत हो गई। अचानक हुए हादसे के मृतक के टुकड़े रेलवे ट्रैक पर दूर तक फैल गए।

पुलिस ने कराई मृतक की शिनाख्त

हादसे की सूचना पर कुछ ही देर में ग्रामीणों की भीड़ हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर कुछ देर में देहात थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। जिसके बाद पुलिस ने मृतक की शिनाख्त की। मृतक की शिनाख्त इस्लामाबाद गांव निवासी जहीर के 28 साल के पुत्र जुबैर के रूप में हुई है।

परिजनों में पसरा मातम

युवक जुबैर की अचानक हुई दर्दनाक मौत से परिजनों में मातम पसरा हुआ है। परिजनों के अनुसार मृतक युवक शादी समारोह से लौटकर वापस घर आ रहा था। देहात थाना पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरते हुए मृतक के शव को पोस्टमार्टम को भिजवाया है।

खबरें और भी हैं...