अरनिया में सीनियर कबड्डी टूर्नामेंट शुरू:दिन-रात खेले जाएंगे मैच, जीतने वाली टीम और अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी होंगे सम्मानित

खुर्जा18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बुलंदशहर जिले के अरनिया क्षेत्र में रविवार से सीनियर कबड्डी टूर्नामेंट शुरू हो गया। इसका शुभारंभ राष्ट्रवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष एवं किसान मजदूर संगठन के जिला महासचिव गौरव तोमर ने फीता काटकर किया। टूर्नामेंट में कई टीमें प्रतिभाग कर रही हैं। पहला मुकाबला अरनिया और रोहिंदा मीरपुर के मध्य खेला गया। मैच देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ लगी रही।

बाहर से आने वाली टीमों के ठहरने और खाने की व्यवस्था कमेटी ने किया

अरनिया क्षेत्र के उदयभान नागलिया गांव में टूर्नामेंट आयोजित हो रहा है। पहले दिन अरनिया और रोहिंदा मीरपुर की टीम के बीच हुए मुकाबले के साथ स्पर्धा शुरू हुई। खेल देखने के लिए मैदान पर लोगों की भीड़ लगी रही। टूर्नामेंट में विजेता टीम को मुख्य अतिथि की तरफ से 11 हजार नगद, उप-विजेता टीम को 7100 रुपए नकद और तीसरे स्थान पर रहने वाली टीम को 3100 रुपए का नगद इनाम दिया जाएगा।

रेफरी एवं अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को शील्ड देकर सम्मानित किया जाएगा। टूर्नामेंट में दिन-रात मैच खेले जाएंगे। इसके अलावा बाहर से आने वाली टीमों के लिए ठहरने और खाने की व्यवस्था कमेटी की ओर से की गई है।

इस मौके पर यह लोग मौजूद रहे

इस मौके पर व्यस्था बनने में सौरव तोमर, नागेंद्र, रामू, जसवीर, सचिन राघव, नितिन राघव, राजा पंडित, प्रिंस दुबे, सचिन राघव, समीर राघव, तरु पडिंत, सुमित राघव, पवन, शिवम, अमित, शिवकुमार, अनिल, अमित, छोटू, अवधेश आदि मौजूद रहे। पुलिस ने भी खिलाडियों की सुरक्षा व्यवस्था बेहतर बनाए रखने की बात कही है।

खबरें और भी हैं...