खुर्जा में बिजली कटौती को लेकर महिलाओं ने किया हंगामा:बोली- पांच दिन से नहीं आ रही लाइट, पानी की किल्लत, इनवर्टर, मोबाइल सब पड़े बंद

खुर्जा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बुलंदशहर जिले में खुर्जा नगर के बृज बिहार कॉलोनी में पांच दिनों से बिजली नहीं आ रही है। इसको लेकर आक्रोशित महिलाओं ने सोमवार को बिजली घर के बाहर हंगामा किया। महिलाओं ने प्रदर्शन करते समय बिजली कर्मियों पर अभद्रता करने का आरोप लगाया।

खुर्जा में पिछले पांच दिन से हो रही बारिश के चलते क्षेत्र की बिजली व्यवस्था चरमरा गई है। आरोप है कि पिछले पांच दिनों से नगर की बृज बिहार कॉलोनी में बिजली सप्लाई गायब है। इसके चलते लोगों को परेशान होना पड़ रहा है। आलम यह है कि लोगों के इन्वर्टर बैट्री भी जवाब दे गए हैं। साथ ही पेयजल आपूर्ति भी प्रभावित है।

अघोषित बिजली कटौती से आक्रोशित महिलाओं ने हाईवे स्थित बिजली घर नंबर चार के बाहर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। हंगामे के दौरान कुसुम, सीमा, पूजा, संगीता, सरिता, सोनम, कश्मीरी देवी समेत अनेक महिलाएं मौजूद रहीं। एसडीओ सतेंद्र सोलंकी ने बताया कि बारिश की वजह से बिजली विभाग को सबसे अधिक नुकसान हुआ है। धीरे धीरे जो हिस्से रह गए हैं, उनकी आपूर्ति शुरू की जा रही है।

खबरें और भी हैं...