प्रेम संबंध में पति बना बाधक तो मार डाला:खुर्जा में पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पहले जहर दिया, फिर दबा दिया गला

खुर्जा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बुलंदशहर जिले के खुर्जा कोतवाली क्षेत्र में शिक्षा मित्र की मौत के रहस्य से पुलिस ने पर्दा उठा दिया है। पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर शिक्षक पति की हत्या की थी। पुलिस ने जांच के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिया है।

मामला कोतवाली क्षेत्र के कालिंदी कुंज कॉलोनी का है। यहां का निवासी हरेंद्र शर्मा शिक्षामित्र को पद पर तैनात था। तीन दिन पहले अचानक उसकी मौत हो गई थी। सूचना पर पहुंचे परिजन शव को गांव लेकर गए थे। इससे पहले पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर करके जांच कर रही थी।

हाईवे किनारे स्थित कालिंदी कुंज कॉलोनी में रहता था

पुलिस ने सोमवार को हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। कोतवाल ने बताया कि अरनिया थाना क्षेत्र के रूकनपुर गांव निवासी हरेंद्र खुर्जा क्षेत्र के विद्यालय में बतौर शिक्षामित्र काफ़ी समय से तैनात थे। वह हाईवे किनारे स्थित कालिंदी कुंज कॉलोनी में परिवार के साथ रहते थे। परिजनों ने बताया कि तीन दिन पहले अचानक शिक्षक की तबियत खराब होने की सूचना मिली।

परिजनों ने उन्हें नजदीक के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। यहां उपचार के दौरान शिक्षक ने दम तोड़ दिया। शिक्षक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। शिक्षामित्र की अचानक मौत की सूचना पर ग्रामीण अंतिम संस्कार के लिए शव गांव ले गए। लेकिन, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया था।

हरेंद्र प्रेम संबंध में बाधक बन रहा था

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या की तस्दीक हुई। शक के आधार पर पुलिस ने जब पत्नी से सख्ती से पूछताछ की तो सारा मामला खुल गया। पुलिस के अनुसार मृतक हरेंद्र की पत्नी के किसी अन्य युवक से प्रेम संबंध थे। हरेंद्र प्रेम संबंध में बाधक बन रहा था। इससे पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर हरेंद्र को जहर देकर तार से गला दबाकर मार डाला। पुलिस ने आरोपी प्रेमी-प्रेमिका को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...