प्रेमी युगल की हाईकोर्ट से सुरक्षा की गुहार:खुर्जा में शादी के बाद परिजनों से बताया जान का खतरा, कोर्ट ने पुलिस को दिया निर्देश

खुर्जा, बुलंदशहर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

खुर्जा के देहात थाना क्षेत्र से तीन महीने पहले एक युवती अपने प्रेमी संग फरार हो गई थी। मामले में परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। अब युवती ने प्रेमी से शादी करने के बाद कोर्ट से सुरक्षा की गुहार लगाई है। पुलिस ने सुरक्षा मुहैया कराने की बात कही है।

मामला गांव फतेहपुर बुजुर्ग का है। पुलिस की जांच में पता चला कि युवती ने प्रेमी संग शादी रचा ली है। युवती ने परिजनों से जान का खतरा बताते हुए हाईकोर्ट में याचिका डाली है। जिसमें उसने सुरक्षा की गुहार लगाई है। प्रेमी युगल की याचिका पर सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट ने देहात थाना पुलिस को प्रेमी युगल को सुरक्षा उपलब्ध कराए जाने के निर्देश दिए।

मामले में देहात थाना प्रभारी ने बताया कि हाईकोर्ट के निर्देश उन्हें प्राप्त हो चुके हैं। प्रेमी युगल को सुरक्षा उपलब्ध कराई जाएगी। जिस बाबत परिजनों को जानकारी दे दी गई है। थाना प्रभारी ने बताया की युवती ने प्रेमी संग अपनी मर्जी से शादी की है। अपहरण किए जाने का आरोप गलत है। दोनो प्रेमी युगल बालिग हैं।