खुर्जा...छतरी अनाज मंडी में चोरों ने लगाई सेंध:पुलिस ने घटना की तहरीर देने के तीन दिन बाद दर्ज की रिपोर्ट

खुर्जा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

छतरी थाना के कस्बा की अनाज मंडी में मौजूद राशन की दुकान में तीन दिन पूर्व चोरों ने दूकान में कुंबल करते हुए हजारों रुपए कीमत के चार कट्टा सरसों और 10 कट्टे गेहूं की बोरी चोरी करने के अलावा गल्ले में रखी हजारों की नकदी पर हाथ साफ कर दिया। मामले में पीड़ित व्यापारी ने घटना के अगले दिन थाना पुलिस को तहरीर देकर कारवाई की मांग की थी। लेकिन पुलिस ने शनिवार को तीन दिन बाद मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

छतारी के कस्बा अनाज मंडी निवासी व्यापारी प्रशांत जिंदल ने बताया कि कस्बा को अनाज मंडी में उसकी राशन की दुकान है। पीड़ित व्यापारी के अनुसार तीन दिन पूर्व चोरों ने उसकी दुकान में कंबल लगाते हुए हजारों रुपए कीमत के 4 कट्ठा सरसों के 10 कट्टे गेहूं को चोरी करते हजारों कीमत का समान साफ कर दिया था। इसके अलावा दुकान के गल्ले में रखे हजारों की नकदी पर हाथ साफ कर दिया।

पीड़ित ने घटना के अगले दिन थाना पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी। लेकिन पुलिस ने पीड़ित व्यापारी की तहरीर पर कोई कार्रवाई नहीं की। घटना केतीन दिन बाद पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करते हुए जांच शुरू की है ।कस्बे में पूर्व में हुई चोरियों का भी थाना पुलिस अभी तक खुलासा नहीं कर पाई।

खबरें और भी हैं...