बुलंदशहर में युवक ने छात्रा के चेहरे पर मारा चाकू:सरेराह हाथ पर थूका, विरोध करने पर हमला कर दिया; आरोपी गिरफ्तार

खुर्जा (बुलंदशहर)10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां पर उसका इलाज हुआ। - Dainik Bhaskar
छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां पर उसका इलाज हुआ।

बुलंदशहर में बुधवार को एक सिरफिरे युवक ने पॉलिटेक्निक की छात्रा के चेहरे पर चाकू से हमला कर दिया। युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल आरोपी युवक को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।बताया जा रहा है कि युवक ने युवती के हाथ पर थूका, जब उसने विरोध किया तो उसने चाकू से वार कर दिया। पुलिस आगे की कार्रवाई की जा रही है।

पॉलिटेक्निक थर्ड ईयर की है छात्रा
मामला खुर्जा थाना क्षेत्र का है। यहीं की रहने वाली छात्रा साक्षी पॉलिटेक्निक कॉलेज की फाइनल ईयर की छात्रा है। साक्षी पर आज चाकू से हमला हुआ है। कोतवाली प्रभारी धर्मेंद्र राठौर ने बताया कि बुधवार सुबह छात्रा साक्षी अपने कॉलेज आई थी। कॉलेज के सामने ही वहां पर मौजूद एक मनचले युवक ने उसका पीछा किया। थोड़ी देर बाद युवक ने छात्रा के हाथ पर थूक दिया।

छात्रा का अस्पताल में इलाज हो गया है। उसकी हालत स्थिर है।
छात्रा का अस्पताल में इलाज हो गया है। उसकी हालत स्थिर है।

थूकने से मना करने पर हमला कर दिया
छात्रा ने इस बात का विरोध किया और उस पर चिल्लाने लगी। आस पास के लोग भी इकट्ठा हो गए। तब तक गुस्साए युवक ने चाकू से छात्रा के चेहरे पर चाकू से हमला कर दिया। इससे छात्रा वहीं पर गिरकर बेहोश हो गई। लोगों ने तुरंत ही युवक को भी पकड़ लिया। उधर, छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सिरफिरे युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
सिरफिरे युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

युवक मानसिक विक्षिप्त बताया जा रहा
वहां पर छात्रा का इलाज हुआ। प्रभारी ने बताया कि आरोपी युवक को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वह मानसिक रूप से विक्षिप्त प्रतीत हो रहा है। फिलहाल युवक पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। अभी लड़की की हालत भी स्थिर है। जांच पड़ताल की जा रही है।

खबरें और भी हैं...