खुर्जा में अद्भुत छटा बिखेर रहा श्रीनवदुर्गा शक्ति मन्दिर:दूधिया रोशनी में दिखा सराबोर, नवरात्र मेले में खरीदारी को उमड़ रही भीड़

खुर्जा, बुलंदशहर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

खुर्जा में शारदीय नवरात्र पर श्रीनवदुर्गा शक्ति मंदिर पर लगने वाले मेले में खरीदारी के लिए भीड़ उमड़ रही है। इस अवसर पर सजा नवदुर्गा शक्ति मंदिर दूधिया रोशनी से बेहद खूबसूरत लग रहा है। लोगों के आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। मन्दिर कमेटी ने भक्तों की सुरक्षा व्यवस्था बेहतर बना रखी है।

श्रीनवदुर्गा शक्ति मंदिर पर शारदीय नवरात्रि महोत्सव चल रहा है। जिसके चलते मंदिर मेले में खरीदारी के लिए भीड़ उमड़ रही है। इस दौरान रात के वक्त खुर्जा के विश्व प्रसिद्ध श्री नवदुर्गा शक्ति मन्दिर की अद्भुत छटा देखते ही बन रही है। रात के वक्त दूधिया रोशनी से सजा श्री नवदुर्गा मंदिर बेहद खूबसूरत लग रहा है। इसके अलावा सैकड़ों की तादाद में भक्त मेले का लुत्फ उठा रहे हैं।

खुर्जा के श्रीनवदुर्गा शक्ति मंदिर में भजन मंडली प्रस्तुति देती हुई।
खुर्जा के श्रीनवदुर्गा शक्ति मंदिर में भजन मंडली प्रस्तुति देती हुई।

वहीं भक्त चरक खुले का भी मजा लेते नजर आ रहे हैं। मंदिर परिसर में दूर-दराज से आई भजन मंडलिया अपनी गायकी से लोगों को अपनी आकर्षित कर रही हैं। इसके अलावा लोगों ने मन्नत स्तंभ पर चुन्नी बांध मनोकामना भी मांगी। मंदिर कमेटी के सचिव रोहित अग्रवाल ने बताया कि मंदिर कमेटी ने मंदिर के इर्द-गिर्द सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम कर रखे हैं। पुलिस प्रशासन का भी मेले में पूरा सहयोग मिल रहा है।