खुर्जा में होटल में कुंबल लगाकर हजारों की चोरी:हाइवे किनारे खड़े दो ट्रकों से बैट्री और टूलबॉक्स भी ले गए चोर, पुलिस से शिकायत

खुर्जा, बुलंदशहर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
खुर्जा में शनिवार रात चोरों ने अरनिया रोड के किनारे होटल की दीवार तोड़ कर हजारों का सामान चोरी कर लिया। - Dainik Bhaskar
खुर्जा में शनिवार रात चोरों ने अरनिया रोड के किनारे होटल की दीवार तोड़ कर हजारों का सामान चोरी कर लिया।

खुर्जा में शनिवार रात चोरों ने अरनिया रोड के किनारे होटल की दीवार में कुंबल लगाकर हजारों का सामान चोरी कर लिया। होटल संचालक को रविवार सुबह चोरी की जानकारी हुई। वहीं हाइवे किनारे खड़े दो ट्रकों से चोरों ने बैट्री और टूलबॉक्स समेत हजारों कीमत का सामान गायब कर दिया। दोनों मामलों की कोतवाली में तहरीर दी गई है।

अरनिया क्षेत्र के गांव अरनिया निवासी सुनील पुत्र होराम ने बताया कि गांव के पास हाइवे किनारे उसका होटल है। रात को वह होटल बंद करके घर आ गए थे। इसी बीच किसी समय चोरों ने होटल की पीछे वाली दीवार में कुंबल लगाकर 8,900 नकद, इनवर्टर और दो बैट्री समेत बर्तन और अन्य कीमती सामान चोरी कर लिए। चोरों ने होटल में तोड़फोड़ भी की। होटल संचालक को रविवार सुबह गांव के लोगों ने चोरी की जानकारी दी।

खुर्जा में हाइवे किनारे खड़े इसी ट्रक से चोरों ने बैट्री और टूलकिट गायब की।
खुर्जा में हाइवे किनारे खड़े इसी ट्रक से चोरों ने बैट्री और टूलकिट गायब की।

वहीं हाइवे के पास मीरपुर गांव के किनारे खड़े दो ट्रकों से रात को चोरों ने दो बैट्री और हजारों रुपए कीमत का टूल किट चोरी कर लिया। ट्रक चालक दलजीत निवासी पंजाब होशियारपुर और परिचालक सुरेंद्र और दूसरे ट्रक चालक सुरजीत ने पेट्रोलिंग पुलिस से मामले की शिकायत की। होटल संचालक ने भी कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस जांच कर रही है।