खुर्जा में 25 हजार के इनामिया सहित तीन गिरफ्तार:एटीएम पर चोरी की बना रहे थे योजना, दो तमंचे, कारतूस, कार बरामद

खुर्जा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बुलंदशहर के खुर्जा क्षेत्र में एसपी देहात बजरंगबली चौरसिया के निर्देशन में क्षेत्राधिकारी संग्राम सिंह के सर्वेक्षण में रात्रि में एसओजी टीम और खुर्जा पुलिस की टीम ने संयुक्त रूप से वांछित की तलाश में संदिग्धों को पकड़ने का अभियान चलाते हुए ईदगाह रोड पर कब्रिस्तान के पास एटीएम चोरी की योजना बना रहे तीन बदमाशों को दबोच लिया। आरोपियों के पास से तमंचा जिंदा कारतूस बरामद किया है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करके शनिवार को जेल भेज दिया है।

देहात एसपी बजरंगबली ने शनिवार को बताया की शनिवार को खुर्जा कोतवाली में प्रेस वार्ता का आयोजन किया। इस दौरान खुर्जा सीओ संग्राम सिंह भी प्रेस वार्ता में मौजूद रहे। एसपी देहात ने बताया कि बीती रात एसओजी पुलिस और खुर्जा पुलिस की संयुक्त जांच अभियान में नगर के मोहल्ला ईदगाह रोड पर एटीएम चोरी की योजना बनाते मुकेश कुमार राघव राघव निवासी जहानपुर अरनिया, दिनेश पुत्र रामपाल निवासी नय बांस हरदुआगंज, तरुण उर्फ गोलू निवासी सूरतपुर कला थाना अरनिया को दो तमंचे जिंदा कारतूस और एक गाड़ी इको के साथ पकड़ लिया।

पुलिस के अनुसार तीनों आरोपी एटीएम चोरी करने की योजना बना रहे थे। इससे पूर्व भी नव दुर्गा मंदिर रोड पर स्थित एटीएम को काटकर चोरी करने का प्रयास किया गया था। इसमें मौके पर विजय कुमार नामक युवक पकड़ा गया और मुकेश नामक आरोपी मौके से भाग गया था। इसकी गिरफ्तारी पर 25,000 का इनाम भी वांछित चल रहा था। पुलिस ने तीनों बदमाशों को जेल भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...