खुर्जा के एकेपी पीजी कॉलेज में राष्ट्रीय मतदाता शिविर:स्वयंसेविकाओं ने निकाली जागरूकता रैली, प्रतियोगिता आयोजित की गई

खुर्जा (बुलंदशहर)10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

खुर्जा नगर स्थित एकेपी पीजी कॉलेज की राष्ट्रीय सेवा योजना ने बुधवार को राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर एक दिवसीय शिविर का आयोजन किया। शिविर का शुभारंभ महाविद्यालय की प्राचार्या प्रो. डिम्पल विज ने सभी स्वयंसेविकाओं को मतदाता दिवस की शपथ दिलाते हुए किया।

कार्यक्रम अधिकारी एकता चौहान ने बताया कि यह 13वां मतदाता दिवस है। जिसकी थीम है 'वोटिंग बेमिसाल है, मैं अवश्य वोट देता हूं'। कार्यक्रम अधिकारी गीता सिंह ने बताया कि आज स्वयंसेविकाएं पोस्टर व पतंगों पर स्लोगन लिखकर जन-जन को वोट देने के लिए जागरूक कर रही हैं।

इस प्रतोयोगिता में 100 छात्राओं ने लिया हिस्सा
राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर पोस्टर रंगोली व स्लोगन प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया, जिसमें लगभग 100 छात्राओं ने प्रतिभाग किया। इन प्रतियोगिताओं में नीलू सिंह, डॉ. बीना माथुर, डॉ. रेखा चौधरी, डॉ. साहिल, डॉ. मनु आर्या, शिवांगी, रेनुभाटी ने निर्णायक की भूमिका का निर्वहन किया।

हाथों में स्लोगन लेकर लोगों ने जागरूक किया।
हाथों में स्लोगन लेकर लोगों ने जागरूक किया।

मतदाता जागरूकता रैली निकाली गई
इसके बाद मतदाता जागरूकता की रैली का आयोजन किया गया। रैली न्यू शिवपुरी से होते हुए जेवर अड्डा पहुंची। छात्राओं ने 'भारत का सम्मान करो, सब मिलकर मतदान करो..., लोकतंत्र हो तभी महान, जब सब मिलकर करें मतदान...' जैसे नारों का उद्घोष करते हुए लोगों को वोट डालने के प्रति अपने मताधिकार का प्रयोग करने के बारे में जागरूक किया।

खबरें और भी हैं...