खुर्जा के सीकरी में पेड़ पर लटके मिले प्रेमी युगल:दोनों जाटव समाज के हैं, पुलिस कई बिंदुओं पर कर रही जांच

खुर्जा5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बुलंदशहर के खुर्जा कोतवाली क्षेत्र के गांव सीकरी में शनिवार तड़के गांव को जाने वाले रास्ते पर एक कीकड़ के पेड़ पर युवक युवती के शव लटके होने की सूचना से ग्रामीणों में दहशत मच गई। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर आई।

पुलिस ने दोनों युवक युवती के शव पोस्टमार्टम को भेजे हैं। फिलहाल मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा हो सकता है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है। ग्रामीणों के अनुसार दोनों स्थानीय निवासी बताए जा रहे हैं। लेकिन, खबर भेजे जाने तक शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस शिनाख्त कराने के प्रयास में जुटी है।

कोतवाली क्षेत्र के गांव सीकरी को जाने वाले रास्ते पर शनिवार सुबह एक युवक और युवती के शव कीकर के पेड़ पर लटके होने की सूचना से ग्रामीणों में दहशत मच गई। शव लटका होने की सूचना पर कुछ ही देर में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। भीड़ ने तत्काल कोतवाली पुलिस को मामले की सूचना दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने सबसे पहले युवक युवती के शव को पेड़ से उतरवाते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। फिलहाल दोनों के शवों की शिनाख्त नहीं हो सकी थी। मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है। घटना से इलाके में दहशत फैली हुई हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है संग्राम सिंह ने बताया कि मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा हो सकता है।

अपडेट.....

कोतवाली क्षेत्र के गांव सिकरा निवासी युवक-युवती के पेड़ पर शव लटके जाने के मामले में पुलिस ने युवक युवती की शिनाख्त कर ली है। पुलिस के अनुसार युवक-युवती प्रेमी बताई जा रहे हैं। दोनों की पहचान निजामपुर गांव निवासी के रूप में हुई है। प्रेमी युगल जाटव समाज के बताए जा रहे है। पुलिस के अनुसार शुक्रवार तक दोनों अपने घर पर ही थे। मामले में परिजनों ने कोई शिकायत पुलिस को नहीं दी थी।

शनिवार सुबह युवक युवती के शव कीकड के पेड़ पर लटके मिले। पुलिस के अनुसार प्रेमी गोलू पुत्र अजय कुमार और शीतल पत्नी राजकुमार ने प्रेम-प्रसंग में अपनी जान दे दी। कुछ ग्रामीण दबी आवाज से इसे ऑनर किलिंग भी बता रहे है। फिलहाल हत्या या आत्महत्या के बीच घटना की सुई लटकी हुई है।

पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम को भेज दिए है। सीओ खुर्जा संग्राम सिंह ने बताया की मामला फिलहाल सुसाइड का लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पूरी गुत्थी सुलझ जाएगी। पुलिस फिलहाल परिजनो से पूछताछ में जुटे हुए हैं।

खबरें और भी हैं...