अनिल दुजाना पर घोषित किया गया 25 हजार का इनाम:बुलंदशहर में व्यापारी से मांगे रंगदारी के 1 करोड़ रुपए, 50 से ज्यादा मामले हैं दर्ज

बुलंदशहर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने आरोपी पर घोषित किया 25 हजार का इनाम। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने आरोपी पर घोषित किया 25 हजार का इनाम।

बुलंदशहर में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुख्यात अनिल दुजाना पर जनपद पुलिस ने 25 हजार रुपए का इनाम घोषित कर दिया है। हाल ही में कुख्यात अनिल दुजाना ने अपने गुर्गों के साथ मिलकर सिकंदराबाद के एक व्यापारी से एक करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी थी। एसएसपी ने इनाम की राशि बढ़ाकर 50 हजार रुपए करने की संस्तुति कर पत्रावली को आईजी के पास भेज दिया है।

एसएसपी ने व्यापारी को दी सुरक्षा

बीते कुछ समय में अनिल दुजाना की जिले में बढ़ती गतिविधियों के चलते पुलिस ने उस पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। हाल ही में कुख्यात अनिल दुजाना ने अपने साथियों के साथ मिलकर वीडियो कॉल के माध्यम से और अपने गैंग के सदस्यों को भेजकर सिकंदराबाद के एक व्यापारी से एक करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी थी। इसके बाद कुख्यात अनिल दुजाना समेत पांच आरोपियों के खिलाफ सिकंदराबाद कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करा दी गई। एसएसपी ने व्यापारी को सुरक्षा भी प्रदान कर दी है।

इनाम की राशि बढ़ाने की मांग की

अनिल दुजाना के लगातार फरार रहने पर एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने उस पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित कर दिया है। इसके अलावा उस पर इनाम की राशि बढ़ाकर 50 हजार रुपये की संस्तुति करते हुए पत्रावली को आईजी के पास भेज दिया गया है।

बेहद शातिर बदमाश है अनिल

अनिल दुजाना की गिनती बेहद शातिर बदमाशों में होती है। उस पर लूट, हत्या, रंगदारी, धमकी देने आदि के करीब 50 से अधिक मामले दर्ज बताए जाते हैं। कुछ माह पहले जमानत पर रिहा होने के बाद कुख्यात अनिल दुजाना ने दिल्ली बॉर्डर और हरियाणा को अपने रहने-छिपने का ठिकाना बना रखा है।

खबरें और भी हैं...