बुलंदशहर में 2 साल का बच्चा नाले में गिरा, मौत:बच्चों के साथ खेलते समय हुआ हादसा, 40 मिनट बाद शव मिला

बुलंदशहर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बुलंदशहर में नगर कोतवाली क्षेत्र की शिकारपुर बाईपास रोड स्थित नाले में 2 साल का बच्चा गिर गया। बच्चे के गिरते ही उसके साथ खेल रहे बच्चों ने शोर मचा दिया। बच्चों का शोर सुनकर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। वहां खड़े लोगों ने बच्चे के नाले में गिरने की बात कही। जिसके बाद परिवार के लोग बच्चे को ढूंढने के लिए नाले में उतर गए। करीब 40 मिनट तक परिवार के लोग बच्चे को नाले में ढूंढते रहे।

शिकायत के बाद भी नाला बंद नहीं हुआ

काफी देर बाद बच्चे का शव नाले से बाहर निकाला गया। परिवार के लोग बच्चे को लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टर ने बच्चे को देखते ही मृत घोषित कर दिया। ये खबर सुनते ही परिवार के लोग सदमें में चले गए। परिवार के लोगों ने वापस घर आकर नगर पालिका के खिलाफ जमकर हंगामा किया। परिवार के लोगों का कहना है, कई बार नाला बंद करने के लिए कहा गया लेकिन उसके बाद भी नाला बंद नहीं हुआ। जिस वजह से आज उनका बच्चा मर गया।

खेलते समय भूपेश नाले में जा गिरा

बताया जा रहा है राधा नगर द्वितीय निवासी गजेंद्र सिंह का नाले के बराबर में मकान है। बुधवार की सुबह करीब आठ बजे गजेंद्र सिंह का दो साल का बेटा भूपेश कुमार घर के बाहर अन्य बच्चों के साथ खेल रहा था। इसी दौरान भूपेश लड़खड़ाकर नाले में जा गिरा। अन्य बच्चों ने शोर मचाया तो परिवार और आसपास के लोग भूपेश को खोजने नाले में उतर गए। काफी मशक्कत पर करीब 40 मिनिट बाद लोगों को भूपेश का शव मिला। परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी है।