बुलंदशहर में साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश:असामाजिक तत्वों ने दुकान के बाहर फेंका मीट, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

बुलंदशहर2 महीने पहले
बुलंदशहर में साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश। दुकान के सामने फेंका मीट का टुकड़ा।

शारदीय नवरात्रि की शुरुआत हो गई है। बुलंदशहर में मंगलवार को कुछ असामाजिक तत्वों ने माहौल बिगाड़ने की कोशिश की। उन्होंने एक कॉम्प्लेक्स में दिनदहाड़े मांस का टुकड़ा फेंक दिया। इससे एक समुदाय के लोगों में रोष फैल गया। आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने मांस के टुकड़े हटवाकर मामले को रफादफा कराया।

बता दें, नवरात्रि की चलते दो दिन पहले हिंदू संगठनों न प्रदर्शन कर मीट की दुकानों को बंद कराने की मांग की थी। उसके बाद इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है। पीड़ित शक्ति ने बताया कि जब वह अपनी दुकान खोलने आया तो देखा कि दुकान के आगे मीट पड़ा हुआ है। उसने कॉल करके इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जानकारी ली। साथ ही जल्द ही घटना का खुलासा करने का आश्वास दिया।

एसपी बोले-आरोपी पर होगी कड़ी कार्रवाई

एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की जा रही है। आशंका है कि मीट रात में फेंका गया है। घटना के खुलासे के लिए टीमें गठित कर दी गई है। किसी को भी माहौल बिगाड़ने नहीं दिया जाएगा। आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...