बुलंदशहर...चौकी इंचार्ज की पिटाई से रिक्शा चालक की मौत:जाम हटवाते समय की पिटाई, सड़क पर हो गया बेहोश, अस्पताल में तोड़ा दम, परिवारवाले कर रहे मुआवजे की मांग

बुलंदशहर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने आरोपी चौकी इंचार्ज के खिलाफ की कार्रवाई की मांग। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने आरोपी चौकी इंचार्ज के खिलाफ की कार्रवाई की मांग।

बुलंदशहर के छ्तारी थाना क्षेत्र के गांव चौंढ़ेरा में चौकी इंचार्ज आरडी शर्मा की पिटाई से एक ई-रिक्शा चालक की मौत हो गई। चालक के परिवारवालों ने चौकी पर पहुंचकर हंगामा किया। उसके बाद रोड पर जाम लगा दिया। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

घर वापस जा रहा था चालक

गांव चौंढ़ेरा निवासी गौरी शंकर (40 साल) पुत्र भूप सिंह ई रिक्शा चलाता है। रविवार की रात वह ई-रिक्शा चलाकर वापस घर जा रहा था। इसी दौरान गांव चौंढ़ेरा के विचित्रा देवी मंदिर के पास जाम लगा हुआ था। बताया जा रहा है कि जाम हटाने के दौरान रिक्शा चालक की चौकी इंचार्ज ने पिटाई कर दी। पिटाई के बाद वो बेहोश हो गया।

आरोपियों के खिलाफ की कार्रवाई की मांग

मामले की सूचना पर मौके पर पहुंचे परिवार ने रिक्शा चालक को अलीगढ़ के एक निजी अस्पताल पहुंचाया। इस दौरान पंड्रावल चौकी पर परिवारवालों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। परिवार के लोग चौकी इंचार्ज और एक सिपाही के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे। सोमवार की सुबह मृतक के परिजनों ने गांव के गेट के बाहर हंगामा करना शुरू कर दिया और जाम लगा दिया। लोग मुआवजे की मांग कर रहे हैं। साथ ही आरोपी पुलिस कर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

मामले में उपनिरीक्षक और सिपाही को निलंबित कर दिया गया है। जांच की जा रही है। दोषी पाए जाने पर संबंधित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...