शिकारपुर की चेयर पर्सन से 5 लाख की रंगदारी मांगी:फोन कर बोला-चुनाव लड़ना है तो पैसे देने होंगे, धमकी से सहमा परिवार, SSP से सुरक्षा की गुहार

बुलंदशहर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शिकारपुर में चेयर पर्सन से फोन पर 5 लाख रुपये रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। रंगदारी न मिलने पर बदमाश दी धमकी चेयर पर्सन ने डरे सहमे परिवार व समर्थकों के साथ पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस ने फोन नंबर और लोकेशन के आधार पर आरोपियों को ट्रेस करने का प्रयास कर रही है।

शिकारपुर थाना पुलिस को दी शिकायत में चेयरपर्सन फूलवती राना ने बताया कि सोमवार की सुबह करीब 10 बजकर 53 मिनट पर उसके फोन पर एक कॉल आई थी। इसमें कॉल करने वाले ने जेल में बंद बताया। उसने कहा कि अबकी बार दोबारा चेयरमैन का चुनाव लड़ रही हो। उसने धमकी दी कि यदि जान की सलामती चाहती हो तो 5 लाख रुपये दे दो।

बोला- मुझे फोन न करना पड़े

फिरौती मांगने वाले बदमाश ने कहा, " मुझे दोबारा फोन ना करना पड़े। यदि पैसे नहीं दिए तो कुछ भी हो सकता है। यदि पुलिस-प्रशासन का सहारा लिया तो भी कोई चिंता नहीं है। अगर अपनी सलामती चाहते हैं तो मांग पूरी करनी होगी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। "

एसएसपी से सुरक्षा की गुहार लगाने पहुंचीं चेयरपर्सन।
एसएसपी से सुरक्षा की गुहार लगाने पहुंचीं चेयरपर्सन।

SSP ने सुरक्षा का दिया भरोसा

अज्ञात कॉल से चेयर पर्सन का परिवार दहशत में है। चेयरपर्सन फूलवती राना ने एसएसपी श्लोक कुमार सिंह से फोन पर वार्ता कर सुरक्षा की गुहार लगाई । एसएसपी श्लोक कुमार सिंह ने चेयरपर्सन को सुरक्षा का आश्वासन दिया है।

चेयरपर्सन ने मुख्यमंत्री, आईजी, डीआईजी को ऑनलाइन प्रार्थना पत्र भी भेज दिया है।चेयरमैन से फिरौती मांगने के बाद समर्थकों ने चेयरमैन के घर पहुंचकर प्रकरण की जानकारी ली। सीओ प्रभारी भास्कर मिश्रा ने बताया कि मामले की जांच कर आरोपी को ट्रेस किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...