पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बुलंदशहर में एसएसपी ऑफिस के पास लूट:खुद को पुलिस अधिकारी बताकर महिला को दिखाया लूट का डर, उतरवाए जेवर फिर वजन करने के बहाने लेकर हुए फरार

बुलंदशहर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
डॉक्टर के पास जा रही महिला के साथ हुई लूट। - Dainik Bhaskar
डॉक्टर के पास जा रही महिला के साथ हुई लूट।

बुलंदशहर में डीएम-एसएसपी आवास के पास एक महिला के साथ दो युवकों ने खुद को पुलिस अधिकारी बताकर उसके जेवर लूट लिए। उन लोग पहले तो महिला को लूट का डर दिखाया बाद में उससे जेवर उतरवा लिए। जैसे ही महिला ने जेवर पर्स में रखे वह लोग पर्स छीनकर भाग निकले। पीड़िता ने मामले की शिकायत कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

कहां साहब कर रहे हैं चेकिंग

यह घटना डीएम आवास के सामने स्थित दुर्गा कालोनी में हुई। यहां कि निवासी सरोज शर्मा मंगलवार दोपहर करीब 1 बजे घर से डॉक्टर को दिखाने के लिए क्लीनिक पर पैदल ही जा रही थी। डीएम-एसएसपी आवास से चंद कदमों की दूरी पर एक युवक ने महिला को पीछे से आवाज दी। वह रुकी तो आरोपी ने उससे कहा कि साहब चेकिंग कर रहे हैं।

एसएसपी साहब ने महिलाओं को जेवर पहनने से किया है मना

इसके बाद वहां दो अन्य आरोपी पहुंच गए। उन्होंने कहा कि एसएसपी साहब के आदेश हैं कि इस रोड पर छिनैती और लूट की वारदातें लगातार हो रही हैं। इसलिए महिलाओं का जेवरात पहनकर घूमना मना है। इसके बाद आरोपियों ने उससे जेवरात उतरवा दिए। सरोज शर्मा ने अपनी एक सोने की चेन, दो अंगूठी और दो सोने के कड़े उतारकर अपने पर्स में रख लिए। तभी आरोपियों ने उससे पर्स छीन लिया और भाग निकले। पीड़िता के शोर मचाने पर मौके पर काफी संख्या में लोग इकट्ठे हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी।

सीसीटीवी खंगालेगी पुलिस

पुलिस बाइक सवार बदमाशों की तलाश में जुट गई है। अज्ञात आरोपियों के खिलाफ पीड़िता की तरफ से तहरीर दी गई है। पुलिस डीएम-एसएसपी आवास रोड स्थित विभिन्न जगहों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में जुट गई है। हालांकि, अभी तक पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि मामले में तहरीर मिल गई है। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। बदमाशों की जल्द ही शिनाख्त कर वारदात का खुलासा किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...