• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Bulandshahar
  • Even After Shutdown, The Current Came In The Line, The Helper Saved His Life, बुलंदशहर में बिजली लाइन ठीक करने गया बिजली कर्मी शट डाउन होने के बावजूद करंट की चपेट में आ गया।

बुलंदशहर में करंट की चपेट में आया लाइन मैन:शटडाउन के बाद भी लाइन में आया करंट, हेल्पर ने बचाई जान

बुलंदशहरएक महीने पहले

बुलंदशहर में बिजली लाइन ठीक करने गया बिजली कर्मी शट डाउन होने के बावजूद करंट की चपेट में आ गया। उसके साथ गए हेल्पर ने भागकर बिजली घर से दोबारा शट डाउन करवाया। इसके बाद करंट से झुलसे बिजली कर्मी को पोल से उतारा गया। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उसे हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया गया। बिजली कर्मी की हालत नाजुक बताई जा रही है। घटना का वीडियो भी सामने आया है।

लाइन मैन की जान साथ में आए हेल्पर की वजह से बच पाई।
लाइन मैन की जान साथ में आए हेल्पर की वजह से बच पाई।

घटना का वीडियो भी आया सामने

हाइडिल कॉलोनी बिजली घर का कर्मी सन्तोष लाइन ठीक करने के लिए हेल्पर मनोज के साथ बसन्त धर्मकांटा पर गया था। ऊपर चढ़ते ही वह करंट की चपेट में आ गया। गनीमत यह रही कि सामने ही बिजली घर था। हादसा देख नीचे खड़े हेल्पर ने बिजली घर पर जाकर दोबारा शट डाउन किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने विद्युत कर्मियों की मदद से संविदा कर्मी को बमुश्किल बचा लिया। पुलिस ने पीड़ित विद्युत संविदाकर्मी को लाइन से उताकर अस्पताल पहुंचाया। मामला बुलंदशहर में बिजलीघर नंबर 2 के बाईपास बसंत धर्म कांटे का है।