बुलंदशहर में प्रियंका ने गाया राष्ट्रगीत:बोलीं- कांग्रेस नहीं करेगी गठबंधन, अपने दम पर लड़ेगी चुनाव, BJP सिर्फ वोट बैंक पहचानती है

बुलंदशहर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रियंका ने गाया राष्ट्रगीत। - Dainik Bhaskar
प्रियंका ने गाया राष्ट्रगीत।

उत्तर प्रदेश विधानसभा 2022 के चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल मैदान में उतर चुके हैं। रविवार को प्रियंका गांधी बुलंदशहर पहुंचीं। यहां प्रतिज्ञा यात्रा में जनता को संबोधित करते हुए सपा-भाजपा और बसपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपने बल पर लड़ेगी, गठबंधन नहीं करेंगे। पार्टी को मजबूत करेंगे। इस प्रदेश में महंगाई और अराजकता मिटाना है, लोकतंत्र दोबारा स्थापित करना है। हम आखिरी दम तक लड़ेंगे।

भाजपा सरकार इंसान नहीं पहचानती, सिर्फ वोट बैंक पहचानती है

प्रियंका ने कहा कि कांग्रेस कार्यकाल में विकास हुआ। हमारे कार्यकाल में मनरेगा का काम शुरू हुआ। अब वही समय आ गया है, करो या मरो। आज इस देश में जनता से लूट हो रही है। जनता महंगाई से परेशान हो रही है। लोग कमा नहीं पा रहे हैं। लखीमपुर खीरी में किस तरह से किसानों को कुचला गया। महिलाओं पर अत्याचार हो रहा है। इंसान की पहचान नहीं है, ये सरकार सिर्फ अपना वोट बैंक पहचान रही है।

पेट्रोल के दाम सातवें आसमान पर

उन्होंने कहा कि 70 साल लगे पेट्रोल को 70 रुपए के दाम पर आने के लिए, अब 7 सालों में 100 रुपए तक पहुंच गया। किसानों को गन्ने, गेहूं, धान का भाव नहीं मिल रहा है। लंबे-लंबे बिजली के बिल आ रहे हैं। जनता से सवाल पूछते हुए प्रियंका ने कहा कि सिलेंडर तो पकड़ा दिए गए, मगर क्या आज आप उसे भरवा सकते हैं। गरीबों को गैस सिलेंडर तक नहीं मिल पा रहा है। सिर्फ कांग्रेस के राज में ही देश मजबूत हुआ है।

कोरोना काल में सपा-बसपा गायब हो गई थी

कोरोना की वजह से भी नुकसान हुआ है। सपा-बसपा कुछ नहीं कर सकती। दलितों पर जुल्म हो रहा है। कोरोना की वजह से जनता सड़क पर आ गई। महामारी काल में सपा और बसपा के लोग गायब हो गए। न यह लोग उन्नाव के लिए लड़े न ही हाथरस के लिए।

खबरें और भी हैं...