बुलंदशहर में गणित विज्ञान मेले में बच्चों ने दिखाई प्रतिभा:प्रश्न मंच में गाजियाबाद की टीम रही अव्वल, प्रतिभागियों को बांटे पुरस्कार

बुलंदशहर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बुलंदशहर में गणित विज्ञान मेले के विजेता के खिलाड़ी पुरस्कार के साथ। - Dainik Bhaskar
बुलंदशहर में गणित विज्ञान मेले के विजेता के खिलाड़ी पुरस्कार के साथ।

बुलंदशहर के हजरतपुर स्थित छत्रपति शिवाजी सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में चल रहे तीन दिवसीय प्रांतीय गणित विज्ञान मेले का समापन प्रतिभागियों को सम्मानित करके किया गया। इस प्रतियोगिता में 10 जिलों के 215 छात्र तथा 175 छात्राओं ने प्रतिभाग किया था।

प्रश्न मंच प्रतियोगिता बाल वर्ग में गाजियाबाद की टीम प्रथम, मेरठ की टीम द्वितीय और बुलंदशहर की टीम तृतीय रही। किशोर वर्ग में नोएडा प्रथम, बिजनौर द्वितीय और मेरठ तृतीय रहा। तरुण वर्ग में बुलंदशहर प्रथम, गाजियाबाद द्वितीय और मेरठ तृतीय स्थान पर रहा।

प्रदर्श प्रतियोगिता में बुलंदशहर की टीम जीती

प्रदर्श प्रतियोगिता में बाल वर्ग में बुलंदशहर प्रथम स्थान पर, गाजियाबाद द्वितीय स्थान पर तथा मुरादाबाद तीसरे स्थान पर रहा। किशोर वर्ग में गाजियाबाद प्रथम, बुलंदशहर दूसरे और मेरठ तृतीय रहा। तरुण वर्ग में प्रथम स्थान पर गाजियाबाद, द्वितीय स्थान पर बुलंदशहर तथा तृतीय स्थान पर मेरठ रहा।

विज्ञान प्रयोगात्मक में बुलंदशहर प्रथम

विज्ञान प्रयोगात्मक में बाल वर्ग में बुलंदशहर प्रथम, गाजियाबाद दूसरे तथा मेरठ तृतीय स्थान पर रहा। किशोर वर्ग में बुलंदशहर प्रथम, बिजनौर द्वितीय तथा मुरादाबाद तृतीय स्थान पर रहा। तरुण वर्ग में प्रथम स्थान पर बुलंदशहर द्वितीय स्थान पर मुरादाबाद तथा तृतीय स्थान पर मेरठ रहा।

प्रधानाचार्य ने मुख्य अतिथियों का जताया आभार

इस कार्यक्रम में प्रदेश शैक्षिक प्रमुख महेश चंद्र शर्मा, विद्या भारती जिला प्रमुख रमेश पांडे, विद्यालय के प्रबंधक मुकेश अग्रवाल द्वारा जीते हुए सभी प्रतिभागियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। विद्यालय के प्रधानाचार्य व इस कार्यक्रम के संयोजक रमेश सिंह ने आए हुए सभी अतिथियों का आभार व्यक्त किया।

खबरें और भी हैं...