कार न मिलने पर शादी से किया इंकार:बुलंदशहर में लड़के वालों ने गाड़ी व 7 लाख रुपयों की रखी मांग, 2 लाख खर्च कर चुका है लड़की पक्ष

बुलंदशहर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बुलंदशहर में  कार न मिलने पर शादी से किया इंकार। - Dainik Bhaskar
बुलंदशहर में कार न मिलने पर शादी से किया इंकार।

बुलंदशहर में एक युवक ने दहेज में कार व 7 लाख रुपए कैश न मिलने के चलते शादी से इंकार कर दिया है। लड़की वाले शादी के कार्ड बांट चुके हैं। साथ ही तैयारियों पर दो लाख रुपए भी खर्च किए जा चुके हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

रिश्तेदारों को बांटे जा चुके हैं कार्ड
जिले के एक मोहल्ला निवासी युवती अपनी मां के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंची। उसने आरोप लगाया कि भूड़ क्षेत्र के मोहल्ला शांति नगर निवासी युवक के साथ उसकी शादी तय हुई थी। शादी की तारीख 28 नवंबर 2021 की तय हुई थी। इसके बाद दहेज के लिए सामान भी खरीदा गया। कार्ड रिश्तेदारी में बांट दिए गए।

लड़की को परेशान करने की दे रहे हैं धमकी
आरोप है कि अब दहेज में सात लाख रुपए और कार की मांग लड़के ने की है। जो दे पाने की उनकी सामर्थय नहीं है। तो आरोपियों ने शादी से इंकार कर दिया। पीड़िता ने बताया कि शादी में दहेज के सामान पर करीब दो लाख रुपए खर्च भी किए जा चुके हैं। जब आरोपियों से शादी करने के लिए कहा तो उन्होंने धमकी दी कि शादी के बाद लड़की को परेशान करते रहेंगे। पीड़ित परिवार ने आरोपियों के खिलाफ एसएसपी को शिकायत देकर रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की है। वहीं एसएसपी ने नगर पुलिस को मुकदमा दर्ज कर जांच करने के आदेश दिए हैं।