जहांगीराबाद में विधायक ने समर्थकों संग सुनी मन की बात:कहा- पर्वों पर स्वदेशी उत्पादों को बढ़ावा दें, प्लास्टिक पॉलीथिन का इस्तेमाल न करें

बुलंदशहर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम का 93वें एपिसोड का प्रसारण हुआ। जहांगीराबाद में मोहल्ला पाठक में बूथ संख्या 208 पर बूथ अध्यक्ष मुकुल वार्ष्णेय के प्रतिष्ठान पर क्षेत्रीय विधायक संजय शर्मा ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय के जन्मदिन पर उनके चित्र पर द्वीप प्रज्वलन किया और भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मन की बात कार्यक्रम सुना।

मन की बात कार्यक्रम के बाद विधायक संजय शर्मा ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री का आम जनता के साथ इस शो के जरिए सीधा जुड़ाव है। देशवासियों ने इस कार्यक्रम की सराहना भी की है। प्रधानमंत्री की बात को आगे बढ़ाते हुए विधायक ने भी स्थानीय लोगों से कहा कि कल से नवरात्रि शुरू हो रही हैं। आने वाले पर्वों पर स्वदेशी उत्पादों को बढ़ावा दें। बाजार से सामान खरीदते बेचते वक्त प्लास्टिक पॉलीथिन का इस्तेमाल न करें। भाजपा कार्यकर्ताओं से भी संजय शर्मा ने शासन के आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम में पूरे जोश और मनोयोग से हिस्सेदारी निभाने का आह्वान किया।

विधायक संजय शर्मा ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय के जन्मदिन पर उनके चित्र पर द्वीप प्रज्वलन किया।
विधायक संजय शर्मा ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय के जन्मदिन पर उनके चित्र पर द्वीप प्रज्वलन किया।

ये लोग रहे मौजूद
इस दौरान पालिकाध्यक्ष डॉ. सूरजभान माहुर, नगराध्यक्ष रामपाल लोधी, पूर्व चेयरमैनपति कृष्णकांत वार्ष्णेय, नवीन बंसल सभासद, सुदेश भारद्वाज, मनोज शास्त्री, केपी सैनी, विनय अग्रवाल, नीरज लोधी सभासद, हंसराज पाठक, राजपाल लोधी, नवल लोधी, भूपेंद्र रावल, अमित पाठक, किशनपाल लोधी, प्रकाशचंद चूड़ी वाले आदि लोग मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...