बुलंदशहर में रोटरी क्लब ने गोद लिए टीबी के मरीज:क्षय पीड़ितों को बांटी गई पोषण किट, एसपी सिटी सामाजिक संस्थाओं का जताया आभार

बुलंदशहर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बुलंदशहर के मुुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय के सभाकक्ष में रोटरी क्लब फ्रेंड्स द्वारा पोषण वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में एसपी सिटी की मौजूदगी में रोगियों को पोषण किट वितरित की। उन्होंने सामाजिक संस्था को पोषण वितरण करने का आभार व्यक्त किया।

कार्यक्रम में रोटरी क्लब फ्रेंड्स के अध्यक्ष मुकेश अग्रवाल, सूर्यभूषण मित्तल एवं संस्था के अन्य उपस्थित संदस्यों के द्वारा गोद लिए गए क्षय रोग से पीड़ित रोगियों को पोषण वितरण किया गया। कार्यक्रम में जिला क्षय रोग अधिकारी डाॅ. सीपीएस गौतम द्वारा क्षय रोग की रोकथाम हेतु प्रेरित किया गया। कार्यक्रम में सौरभ तेवतिया डीपीसी, हिमानी शर्मा डीपीपीएम एवं योगेश कुमार, डीईओ, विनीत सत्यार्थी एवं एसटीएस उपस्थित रहे।

जनपद में बढ़ रहे टीबी के मरीज
जनपद में टीबी के मरीजों की संख्या वर्तमान में करीब दो हजार से ज्यादा हैं। जिनके इलाज की पूरी व्यवस्था टीबी विभाग की होती है। अब रोटरी क्लब द्वारा मरीजों के उपचार की पूरी जिम्मेदारी लेने से विभाग को काफी फायदा मिलेगा।

खबरें और भी हैं...