बंधक बनाकर लाखों की डकैती:बुलंदशहर में आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम, 3 सोने के हार समेत नगदी लेकर फरार

बुलंदशहरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बंधक बनाकर लाखों की डकैती। - Dainik Bhaskar
बंधक बनाकर लाखों की डकैती।

बुलंदशहर में कोतवाली देहात क्षेत्र की पॉश कालोनी यमुनापुरम में मंगलवार रात बदमाशों ने एक मकान में घुसकर वहां रहने वाले किराएदारों को बंधक बनाकर डकैती की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने विरोध करने पर किराएदारों के साथ मारपीट भी की। बदमाश मौके से सोने के जेवरात, हजारों की नगदी, एलईडी समेत अन्य सामान लूटकर फरार हो गए।

यमुनापुरम कॉलोनी की गिनती पॉश कॉलोनियों में आती है। किंतु वहां पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था का हाल-बेहाल है। करीब एक पखवाड़े पहले ही बदमाशों ने यमुनापुरम कॉलोनी में एक परिवार एवं किराएदार को बंधक बनाकर लाखों की नगदी-जेवरात लूट की घटना को अंजाम दिया था। इसके बावजूद पुलिस सतर्क नहीं हुई। पुलिस की लापरवाही का फायदा उठाते हुए बदमाशों ने एक और वारदात को अंजाम दे दिया।

श्रम कल्याण अधिकारी का है मकान

यमुनापुरम कालोनी स्थित ए-40ई में सेवानिवृत्त श्रम कल्याण अधिकारी योगेंद्र सिंह का मकान है। योगेंद्र्र सिंह अपने परिजनों सहित बेटे के पास बैंगलूरू गए हुए हैं। आरोप है कि मंगलवार की रात कुछ बदमाश मकान में घुस आए। बदमाशों ने वहां रहने वाले किराएदार किशोर, नरसिम्हा राव तथा रामबाबू को तमंचे से आतंकित कर एक कमरे में बंद कर दिया। विरोध करने पर उनके साथ मारपीट की गई। इसके बाद बदमाशों ने वहां से 15 हजार रुपये की नकदी, सोने की दो अंगूठी और मोबाइल लूट लिए। इसके बाद बदमाश बंद पड़े ग्राउंड फ्लोर की खिड़की तोड़कर मकान में घुस गए। जहां से बदमाश तीन सोने के हार, 22 साड़ी, हजारों की नकदी, एलइडी सहित अन्य सामान लेकर फरार हो गए।

समाचार लिखे जाने तक घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई थी। पुलिस एएसपी शशांक सिंह का कहना है कि मामले की जांच कराई जा रही है। जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।