बुलंदशहर में पावर हाउस पर छलकाए जाम, VIDEO:अफसरों के भ्रष्टाचार की बातें करते सुने गए एसएसओ व लाइनमैन, SE ने बैठाई जांच

बुलंदशहर2 महीने पहले

बुलंदशहर में एक पावर हाउस पर बिजली सब स्टेशन ऑफिसर और लाइनमैन के शराब पीने का वीडियो सामने आया है। मामले को लेकर अधीक्षण अभियंता द्वितीय ने जांच बैठा दी है।

वीडियो गुलावठी के गांव सनौटा स्थित बिजलीघर कार्यालय का बताया जा रहा है। वीडियो में पावर हाउस पर सब स्टेशन ऑफिसर (एसएसओ) और अन्य कर्मचारी कार्यालय में ही शराब पीते नजर आ रहे हैं। एसएसओ बिजली अधिकारियों को रिश्वतखोर बताते भी सुने गए। डेढ़ लाख और 15 हजार रुपये के लेनदेन की बात भी वीडियो में हो रही है।

साथ बैठे कर्मचारी ने बनाया वीडियो

पावर हाउस में कर्मचारी मेज पर रखे दस्तावेजों पर पैर रखकर आराम से बैठे हैं और शराब पी रहे हैं। रिश्वतखोरी की खुलेआम बातें हो रही हैं। वीडियो बनाने वाला भी इन्हीं में से कोई है। यह वीडियो दो दिन पुरानी बताई जा रही है। वीडियो में सब कुछ साफ होने के बाद भी विभागीय अधिकारी जांच की बात कह रहे हैं। हालांकि वीडियो की पुष्टि दैनिक भाष्कर नहीं करता है।

एसई बोले- वीडियो की होगी जांच

अधीक्षण अभियंता नीरज कुमार का कहना है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो की सच्चाई जानने के लिए जांच टीम गठित की गई है। चार दिन में रिपोर्ट मांगी गई है। जांच रिपोर्ट आने पर संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।