नॉनवेज होटलों को बंद कराने के लिए हिन्दू-संगठनों का हंगामा:कहा- नवरात्रि पर प्रशासन बंद कराए मीट की दुकान, जिससे भक्ति भाव से हो पूजा-पाठ

बुलंदशहर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बुलंदशहर के काला आम चौराहे पर नॉनवेज होटलों को बंद कराने को लेकर हिन्दूवादी संगठनों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। हिन्दूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं ने चौराहे पर जाम लगा दिया।नवरात्रि और ज्योति लेकर लौट रहे श्रद्धालुओं का हवाला देकर मुस्लिम होटलों को बंद कराने के लिए विरोध किया। पुलिस और स्थानीय बीजेपी विधायक के समझाने के बाद भी हिन्दू संगठन के लोग शांत नहीं हुए।

काला आम चौराहा स्थित मुस्लिम होटल को बंद कराने की मांग को लेकर जाम लगाने का भी प्रयास किया गया। पुलिस चौकी के बाहर जय श्रीराम, हिन्दू हित की बात करेगा जैसे नारे लगाए गए। पुलिस हिन्दू संगठन के लोगों को समझाने में जुटी रही। काफी देर बाद होटल बन्द कराने के आश्वासन पर हिन्दू संगठन के लोगो ने जाम खोला। जहांगीराबाद और क्षेत्र में अश्विन मास के नवरात्रि पर खुलने वाली मीट की दुकान होटलों को बंद कराने के सम्बन्ध में कोतवाली प्रभारी को बजरंग दल ने ज्ञापन सौंपा।

मार्गों पर गलियों में मीट की दुकान व होटल​​​​​​​
यतेंद्र छोटे गहना ने कहा कि श्रद्धालु जब मंदिर जाते हैं तो बड़ी तादात में मार्गों पर गलियों में मीट की दुकान व होटल हैं। जिससे उठने वाली दुर्गंध से भक्तों को दिक्कत और परेशानी होती है। उन्होंने कहा की इस संदर्भ में प्रशासन को अवगत कराते हुये दुकानें बंद कराने के संबंधित एक ज्ञापन प्रभारी सौंपी गई है। नवरात्रि के 9 दिन तक किसी भी प्रकार की मीट की दुकान और होटल बंद कराए जाएं। जिससे लोग भक्ति भाव से नवरात्रि मना सकें।

बुलंदशहर में नॉनवेज होटलों को बंद कराने के लिए हिन्दू-संगठनों का हंगामा।
बुलंदशहर में नॉनवेज होटलों को बंद कराने के लिए हिन्दू-संगठनों का हंगामा।

पुलिस ने कार्रवाई के लिए किया आश्वस्त
कोतवाली प्रभारी नीरज कुमार ने सभी कार्यकर्ताओं को आश्वस्त करते हुये कहा कि ज्ञापन को संज्ञान में लेते हुये उचित कार्रवाई अमल में लाई जायेगी।

ये लोग रहे मौजूद
इस मौके पुष्पेंद्र सैनी, गौरव, लोकेश, मनोज तौली, शिवम ठाकुर, अंकुर, सरजीत, हर्ष, नवीन, पप्पू, कपिल, मोहित, ललित आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...