बुलंदशहर में 25 लाख की दवा से भरा ट्रक लूटा:पिलखुआ से वाराणसी जा रहा था, बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर रुकवाया; ड्राइवर को पीटने के बाद ले भागे ट्रक

बुलंदशहर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बुलंदशहर में पिलखुआ से वाराणसी जा रहे दवा से भरे ट्रक को बदमाशों ने लूट लिया। मंगलवार देर रात कार सवार हथियारबंद बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई। सीमाओं पर नाकाबंदी कर दी गई। घटना के आसपास के 5 थानों की पुलिस ने रातभर चेकिंग अभियान चलाया, लेकिन बदमाशों का पता नहीं लग सका। ट्रक में रखी दवाओं की कीमत करीब 25 लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस जल्द ही बदमाशों को पकड़ने का दावा कर रही है।

बोलेरो में थे बदमाश, पिस्टल दिखाकर रुकवाया ट्रक

ट्रक चालक शिव कुमार ने बताया, वह पिलखुआ से दवाओं से भरे ट्रक को लेकर वाराणसी जा रहा था। अहमदगढ़ क्षेत्र के गांव खुदादिया के पास एक बोलेरो ने ट्रक को ओवरटेक करके धीमा कर दिया। इसके बाद बोलेरो सवार 2 बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर ट्रक को रुकवा लिया। विरोध करने पर बदमाशों ने ट्रक चालक को पिस्टल की बट से भी पीटा और उसका मोबाइल और पैसे भी छीन लिए। इसके बाद बदमाश ट्रक को लेकर फरार हो गए।

थोड़ी देर बाद एक राहगीर की मदद से ट्रक चालक ने घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। ट्रक लूट की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर ट्रक चालक से घटना की जानकारी ली। आसपास के क्षेत्र में नाकेबंदी कर दी गई। 5 थानों की पुलिस ने रातभर चेकिंग अभियान चलाया, लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लग सका।

एसएसपी बोले- जल्द पकड़ में होंगे बदमाश

बुलंदशहर एसएसपी संतोष कुमार सिंह का कहना है कि आसपास के क्षेत्रों में चेकिंग की जा रही है। बदमाशों की पकड़ के लिए 4 टीमों को लगाया गया है। जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...