स्याना में माहौल बिगाड़ने की कोशिश:असामाजिक तत्वों ने बाबा भीमराव अंबेडकर के चित्र पर कालिख पोती

स्याना16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नरसेना थाना क्षेत्र के गांव कल्याणपुर में देर रात असामाजिक तत्वों ने बाबा भीमराव अंबेडकर के चित्र पर कालिख पोत दी। सुबह मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। समाज के लोगों में रोष व्याप्त हो गया। माहौल बिगाड़ने के लिए असामाजिक तत्वों ने देर रात गांव कल्याणपुर के बाहर लगे बाबा भीमराव अंबेडकर के चित्र पर कालिख पोत दी।

सूचना मिलते ही मौके पर भारी भीड़ एकत्रित हो गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना थाना नरसेना पुलिस को दी। थाना प्रभारी शैलेंद्र कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि असामाजिक तत्वों ने माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया है। ग्रामीणों की तहरीर के आधार पर मामले की पड़ताल की जा रही है।

मामले की जांच की जा रही है आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। थाना प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि ग्रामीणों द्वारा सूचना दी गई थी पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत किया गया है।थाना प्रभारी ने बताया कि कालिख पोतने वाले असामाजिक तत्वों की पहचान कराई जा रही है। आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

उधर ग्रामीणों ने बताया कि असामाजिक तत्वों ने माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया है। देर रात में असामाजिक तत्वों ने बाबा भीमराव अंबेडकर के चित्र लगे बोर्ड पर कालिख पोत दी। समाज के लोगों को ठेस पहुंची है। ग्रामीणों ने बताया कि अज्ञात आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी गई है। ग्रामीणों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया।

पिछले दिनों भी दो समुदायों में आपसी टकराव हुआ था। जिसके बाद अब फिर से माहौल को बिगाड़ने का प्रयास किया जा रहा है। बीते दिनों गांव के बाहर लगे बोर्ड को उखाड़ने पर दो समुदाय आमने-सामने आ गए थे। अब फिर से माहौल खराब करने का प्रयास किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...