स्याना में उदयपुर घटना के विरोध में प्रदर्शन:हिंदू संगठनों की मांग- हत्यारों को मिले फांसी, परिवार को सरकार दे एक करोड़ मुआवजा

स्याना, बुलंदशहरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने उदयपुर हत्याकांड के विरोध में प्रदर्शन किया। - Dainik Bhaskar
हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने उदयपुर हत्याकांड के विरोध में प्रदर्शन किया।

स्याना में बुधवार को हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने उदयपुर हत्याकांड के विरोध में प्रदर्शन किया। नारेबाजी करते हुए तहसील पहुंचे। हत्यारोपियों को फांसी पर लटकाए जाने की मांग की। वहीं राष्ट्र विरोधी बयान देने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।

प्रदर्शनकारियों के बीच पहुंची एसडीएम मधुमिता सिंह ने उन्हें समझा-बुझाकर शांत कराया। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, हिंदू जागरण मंच और आर्य समाज समेत आदि संगठनों के कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति के नाम का ज्ञापन एसडीएम को सौंपा। आरएसएस के नगर कारवां प्रदीप अग्रवाल ने कहा कि निर्दोष कन्हैयालाल की हत्या करने वाले आरोपियों को फांसी से कम कोई सजा नहीं मिलनी चाहिए।

तहसील में प्रदर्शन करते हिंदू संगठन के लोग।
तहसील में प्रदर्शन करते हिंदू संगठन के लोग।

मृतक कन्हैयालाल के परिजनों को एक करोड़ रुपए मुआवजा दिया जाए। नगर कारवां ने कहा कि अगर आरोपियों पर जल्द कार्रवाई नहीं की गई तो अनशन कर कलेक्ट्रेट का घेराव किया जाएगा। इस दौरान राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के नगर कार्यवाहा संदीप अग्रवाल, एडवोकेट विजय लोधी, दुष्यंत नागर, एडवोकेट प्रदीप लोधी, राजेंद्र रस्तोगी, राकेश वर्मा, विकास, राजेंद्र, प्रकाश, विक्रांत, निशांत, मोनू प्रमोद, मनोज शर्मा, प्रमोद वर्मा और मनोज त्यागी आदि रहे।