शातिर मोटरसाइकिल चोर गिरफ्तार:बाइक चोरों की निशानदेही पर बरामद की गईं चार चोरी की बाइकें

स्याना, बुलंदशहर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नरसेना थाना पुलिस में शातिर बाइक चोर को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की निशानदेही पर चोरी की चार बाइकें पुलिस ने बरामद कर ली। थाना प्रभारी शैलेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि चेकिंग अभियान के दौरान एक बाइक चालक को रोका गया। बाइक चालक की तलाशी ली गई तो उसके पास से अवैध तमंचा बरामद हुआ। वहीं बाइक की पड़ताल की गई तो बाइक चोरी की निकली।

थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर थाने लाने के बाद सख्ती से पूछताछ की गई, जिसके बाद आरोपी ने बाइक चोरी करना कबूल लिया।

थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी की निशानदेही पर चुराई गई चार मोटरसाइकिल बरामद कर ली। थाना प्रभारी ने बताया कि शातिर चोर ने चुराई गई मोटरसाइकिल दौलतपुर कला के जंगलों में झाड़ियों के बीच छिपा रखी थी।

थाना प्रभारी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी दिलदार पुत्र दिलशाद निवासी दौलतपुर कला के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी ने जहांगीराबाद के एक युवक से अवैध तमंचा खरीदने की बात कही है। थाना प्रभारी ने बताया कि तमंचा बेचने वाले आरोपी की तलाश की जा रही है।

थाना प्रभारी ने बताया कि अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। चेकिंग अभियान के दौरान बिना नंबर प्लेट की बाइक लेकर आ रहे युवक को रोककर तलाशी ली गई। युवक के पास से तमंचा बरामद हुआ। सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपी ने मोटरसाइकिल चोरी करना कबूल लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को जेल भेजा जा रहा है।

नरसेना के थाना प्रभारी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि अभियान लगातार जारी रहेगा। अपराधियों की धरपकड़ के लिए अधीनस्थों को निर्देश दे दिए गए हैं।

खबरें और भी हैं...