ईद पर बाजारों में लौटी रौनक:ईद की खरीदारी करने पहुंच रहे लोग ,बाजार हुए गुलजार

स्याना, बुलंदशहर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ईद पर्व के चंद दिन रह गए हैं और बाजारों में खरीदारी शुरू हो गई है। दो मई को ईद-उल-फितर का पर्व मनाया जाएगा। यह खुशियों का पर्व है और इसे यादगार बनाने में हर कोई जुटा है। लेकिन ईद से पहले बाजारों में महंगाई की मार देखने को मिल रही है।

कपड़ों के दामों में सबसे ज्यादा इजाफा हुआ है, हालांकि व्यापारी पहले से ही महंगाई होने की बात कह रहे हैं। पिछले वर्ष कोरोना काल था तो लोग ज्यादा खरीदारी नहीं कर पाए थे, लेकिन इस बार कोरोना खत्म है तो अभी से बाजारों में लोगों की खरीदारी करने के लिए भीड़ उमड रही है।

नगर के मेन बाजार रोड,श्रीराम तिराहा व रिलायंस मॉल में लोग खरीदारी कर रहे हैं। बाजारों में सबसे ज्यादा कपड़े, सौन्दर्य प्रसाधन और जूतों की खरीदारी हो रही है। ईद को लेकर बाजार पूरी तरह से गुलजार हैं, तो एक तरफ महंगाई ने लोगों की कमर तोड़ दी है। एक सप्ताह का समय ईद में रह गया है ।

रमजान माह के 24 रोजे बीत चुके हैं। ईद को अब महज एक सप्ताह का समय शेष रह गया है। ऐसे में ईद की खरीदारी के लिए लिए बहुत कम समय रह गया है। ईद पर बच्चों के लिए खास खरीदारी की जा रही है। ईद के खास मौके पर लोगों ने लेटेस्ट रेंज की कुर्तियां, डिजाइनर सूट, इंडो-वेस्टर्न ड्रेस, सेमी गरारा लुक वाले सूट व गाउन, मैक्सी गाउन, कॉटन से लेकर नेट, शिफॉन, जार्जेट, जेवर, सैंडल, र्मैंचग चूड़ियां, ईयर्रंरग, झुमके, कंगन, जूते चप्पल, आभूषण, कॉस्मेटिक्स, शेरवानी, कुर्ता पायजामा, पठानी कुर्ता की खरीदारी हो रही है।

ईद पर इस बार कारोबार अच्छा होगा। लोग खरीदारी करने के लिए पहुंच रहे हैं। इस बार महंगाई तो है लेकिन यह खुशियों का त्यौहार है। सबसे ज्यादा बच्चों के कपड़ों की खरीदारी हो रही है।

खबरें और भी हैं...